हॉलीवुड एक्टर Kim Kardashian हुईं शाहरूख खान की फैन, खुशी से झूमे किंग खान

0

नई दिल्ली, बॉलीवुड के बादशाह किंग खान के फैंस की दुनिया में कोई कमी नहीं है। उनकी फिल्में रिलीज़ होने से पहले ही, फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। हाल ही में, शाहरुख खान ने इस साल की शुरुआत में बेहद सफल फिल्म ‘पठान’ से अपने प्रशंसकों को खुश किया और अब वह साल की अपनी दूसरी फिल्म ‘जवान’ से सुर्खियां बटोर रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। शाहरुख खान न केवल अपने अभिनय और फिल्मों के लिए बल्कि अपनी दयालुता, बुद्धिमत्ता और सराहनीय काम के लिए भी प्रसिद्ध हैं, जिसने उन्हें दुनिया भर के लोगों का चहेता बना दिया है, ऐसे में मशहूर हॉलीवुड एक्टर Kim Kardashian ने 2011 के बाद एक बार फिर शाहरुख की फिल्में देखने को लेकर ट्वीट कर सनसनी फैला दी है.

Kim Kardashian को शाहरुख का क्रेज़

Sponsored Ad

आपको बता दें कि 2011 में भी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने ट्विटर पर खुलासा किया था कि वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उन्होंने उनकी सभी फिल्में देखने की इच्छा व्यक्त की थी। हाल ही में किम कार्दशियन ने एक बार फिर ट्वीट किया है जिसमें उन्होने किंग खान की फिल्में देखने का जिक्र किया है। ये ट्वीट विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय हो गया। इस ट्वीट को देखकर शाहरुख के प्रशंसक खुशी से झूम उठे।

शाहरुख की फिल्मों पर किम कार्दशियन की राय

एक बार फिर, किम कार्दशियन ने शाहरुख खान की फिल्मों के बारे में बात करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और उनके ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल की। अपने ट्वीट में, किम कार्दशियन ने उल्लेख किया कि उनके दोस्त ने उन्हें किंग खान अभिनीत कुछ फिल्में दी थीं, और उन्होंने उन्हें देखने के लिए उत्साह व्यक्त किया।

किंग खान के फैंस हुऐ खुश

Sponsored Ad

Sponsored Ad

किम कार्दशियन का ये ट्वीट देखकर शाहरुख खान के फैंस काफी खुश हो गए. विश्व स्तर पर प्रसिद्ध अमेरिकन अभिनेत्री, Kim Kardashian के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं लेकिन ​किम, किंग खान की बड़ी प्रशंसक है। एक व्यक्ति ने शाहरुख खान की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्में देखने की सलाह दी, जबकि दूसरे ने ‘देवदास’, ‘कल हो ना हो’ और ‘मैं हूं ना’ जैसी फिल्मों का आनंद लेने का सुझाव दिया।

शाहरुख खान के नये प्रोजेक्ट

gadget uncle desktop ad

फिलहाल, शाहरुख एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ की सफलता का मजा उठा रहे हैं। उनकी ही फिल्म ‘पठान’ को पीछे छोड़ते हुए इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके अतिरिक्त, अभिनेता अपनी तीसरी फिल्म ‘डिंकी’ की बहुप्रतीक्षित रिलीज के लिए तैयार हो रहे हैं। फिल्म के निर्देशक हैं राजकुमार हिरानी और इस फिल्म में शाहरूख के साथ दिखाई देंगी तापसी पन्नू।

Read More Latest Bollywood News in Hindi

Leave A Reply

Your email address will not be published.