Shikhar Dhawan Divorce: 11 साल बाद शिखर धवन ने लिया पत्नी से तलाक, खिलाड़ी ने लगाये थे ये आरोप

0

नई दिल्ली, Shikhar Dhawan Divorce: भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर यानी बल्लेबाज शिखर धवन को टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला है। वनडे वर्ल्ड कप के लिए भी नहीं उन्हें भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. हाल ही में, धवन ने अपनी ऑस्ट्रेलियन पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक को अंतिम रूप दे दिया है, जिसे दिल्ली के पटियाला हाउस कॉम्प्लेक्स के फैमिली कोर्ट ने मंजूरी दे दी है। इसके अतिरिक्त, शखर धवन अपने बेटे से भी मिल सकते हैं जिसका अधिकर अदालत ने स्टार खिलाड़ी को दिया है।

कोर्ट ने दी तलाक की मंजूरी (Shikhar Dhawan Divorce)

Sponsored Ad

फैमिली कोर्ट के जज हरीश कुमार ने तलाक (Shikhar Dhawan Divorce) की याचिका मंजूर कर ली है और शिखर धवन द्वारा अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी के खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को बरकरार रखा है। पत्नी के विरोध की कमी या खुद का बचाव करने में असमर्थता के कारण सभी आरोप स्वीकार कर लिए गए। इसके अतिरिक्त, न्यायाधीश ने स्वीकार किया कि आयशा ने धवन को अपने एकमात्र बच्चे से अलग रहने के लिए मजबूर करके मानसिक पीड़ा पहुंचाई थी।

हालाँकि अदालत ने इस समय बेटे की हिरासत व्यवस्था पर कोई निर्णय नहीं लिया है, लेकिन उसने उचित अवधि के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों में अपने बेटे से मिलने और वीडियो कॉल के माध्यम से संवाद करने के धवन के अधिकार को भी मान्यता दी है।

2012 में परिणय सूत्र बंधन में बंधे थे

शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की, जो उनसे उम्र में 10 साल बड़ी हैं। आपको बता दें कि आयशा की उम्र 48 साल है (Shikhar Dhawan Wife Age)। यह आयशा की दूसरी शादी है, क्योंकि उसकी शादी पहले एक ऑस्ट्रेलियाई व्यवसायी से हुई थी और उस शादी से उसकी दो बेटियाँ हैं। धवन और आयशा का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है। वे शुरू में फेसबुक पर एक पारस्परिक मित्र के माध्यम से जुड़े और अंततः एक-दूसरे के लिए रोमांटिक भावनाएं विकसित हुईं, जिससे बाद उनकी शादी हो गई लेकिन अब 2023 में दोनों ने तलाक (Shikhar Dhawan Divorce) ले लिया है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

धवन को नहीं मिला टीम में मौका

लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे शिखर धवन अब सिर्फ आईपीएल में ही हिस्सा लेते नजर आते हैं। उन्होंने भारत के लिए तीनों प्रारूपों में अपने क्रिकेट कौशल का प्रदर्शन करते हुए 34 टेस्ट में कुल 2315 रन, 167 वनडे में 6793 रन और 68 टी20 मैचों में 1759 रन बनाए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.