ENG vs NZ FREE Streaming: फ्री में ऐसे देखें न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप का पहला मैच

0

अहमदाबाद, ENG vs NZ FREE Streaming: क्रिकेट फैंस के लिए विश्व कप क्रिकेट 2023 आज से शुरू हो रहा है, टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड का मुकाबला उपविजेता न्यूजीलैंड से होगा। हालाँकि न्यूज़ीलैंड की टीम पहले भी दो बार विश्व कप फ़ाइनल में पहुँच चुकी है, लेकिन चैंपियनशिप का ख़िताब हासिल करने में असफल रही है। इसके विपरीत वनडे और टी20 दोनों फॉर्मेट में विश्व चैंपियन का खिताब इंग्लैंड के पास है. एक बार फिर, वे टूर्नामेंट में पसंदीदा टीम के रूप में प्रवेश कर रही है। यदि आप इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच इस विश्व कप मैच को मुफ्त में देखने (ENG vs NZ FREE Streaming) में रुचि रखते हैं, तो हम आपको यह विवरण प्रदान कर सकते हैं कि इसे कैसे संभव बनाया जा सकता है।

ENG vs NZ FREE Streaming: कब होगा मैच?

Sponsored Ad

2023 विश्व कप का उद्घाटन मैच, जिसमें इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला होगा, आज 5 अक्टूबर, गुरुवार को खेला जाना है।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड स्टेडियम?

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच आगामी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है।

मैच का समय?

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप मैच भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 2 बजे शुरू होने वाला है। टॉस समारोह दोपहर 1:30 बजे होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Jio के पास भारत में मैचों के प्रसारण अधिकार हैं, हांलांकि ICC इवेंट केवल स्टार स्पोर्ट्स पर प्रसारित किए जाएंगे। ऐसे में आपको विश्व कप के पहले मैच की लाइव स्ट्रीम (Eng vs NZ where to watch) कहां मिल सकती है? वर्ल्ड कप के पहले मैच की लाइव स्ट्रीम डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर फ्री में (ENG vs NZ FREE Streaming) उपलब्ध होगी। यदि आप अपने मोबाइल ऐप पर मैच देखना चुनते हैं, तो आपको किसी भी प्रकार के पेड प्लान की आवश्यकता नहीं होगी। आप फ्री में मैच का मजा ले सकते हैं.

gadget uncle desktop ad

किसका पलड़ा रहेगा भारी

खबर है कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज टिम साउदी चोट के कारण शुरुआती मैच में हिस्सा नहीं लेंगे. इसके विपरीत, कप्तान जोस बटलर ने बेन स्टोक्स के साथ कोई भी जोखिम लेने में अनिच्छा व्यक्त की, जो कूल्हे की मामूली चोट का सामना कर रहे हैं। अगर स्टोक्स खुद को खेलने के लिए अनफिट मानते हैं तो उन्हें टीम में नहीं चुना जाएगा।

वर्ल्ड कप क्रिकेट 2023 लेटेस्ट खबरों के लिए यहा क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.