इस नवरात्रि पर Falguni Pathak का नया एल्बम ‘वसालड़ी’ रिलीज़, फैंस हुए गदगद

0

नई दिल्ली, Falguni Pathak New Song: इस साल की नवरात्रि अब ज्यादा दूर नहीं है। नवरात्रि का अवसर आऐ और फाल्गुनी पाठक का कोई एल्बम न आऐ ऐसा तो हो ही नही सकता। फाल्गुनी पाठक और नवरात्रि के गीतो का मेल कौन नहीं जानता। इस वर्ष नवरात्रि के अवसर पर फाल्गुनी पाठक का एक नया म्यूज़िक एल्बम रिलीज़ हो गया है जिसका नाम है ‘वसालड़ी’। इस एल्बम के रिलीज़ होते ही उनके फैंस खासा उत्साहित हैं।

फाल्गुनी पाठक के द्वारा गाये गये कई नवरात्रि गीत काफी लोकप्रिय हैं और उनके गीतों के बिना तो नवरात्रि का उत्सव लोगों को अधूरा सा लगता है। इस बार फाल्गुनी पाठक ‘वसालड़ी’ के माध्यम से आपने फैंस की गरबा मस्ती को चार चांद लगाने वाली हैं।

Sponsored Ad

विनोद भानुशाली हैं निर्माता

इस अल्बम को विनोद भानुशाली ने बनाया है जिसके लिए उन्होने शैल हांडा के साथ सांमजस्य बिठाया है। गाने को कंपोज किया है शैल ने और इसके गीतकार हैं भोजक अशोक। गीत की रिकॉर्डिंग के साथ इसका विडियो भी बनाया गया है जिसे मशहूर कोरियोग्राफर जिगर सोनी और सुहराद सोनी ने कोरियोग्राफ किया है। संजय लोंधे ने इस विडियो का शानदार निर्देशन किया है।

एल्बम को लेकर क्या कहा फाल्गुनी ने

नवरात्रि के अवसर Falguni Pathak के गाये गाने लगभग हर जगह बजाये जाते हैं और कई फैंस तो ऐसे हैं कि यदि फाल्गुनी के गीत न बजाये जायें तो उन्हे गरबा में कोई मज़ा ही नहीं आता। फाल्गुनी के गीत गरबा में धूम मचा देते हैं। फाल्गुनी के इस नये गीत को लेकर वे कहती हैं, ‘मैं अपने फैंस के प्यार के लिए गीत बनाती हूं। इस नवरात्रि में ‘वसालड़ी’ फैंस के लिए मेरी तरफ से उपहार है। मुझे उम्मीद है कि इस गरबा मेरे गानों को लूप में बजाया जाएगा और वे इस गाने पर खूब सारा प्यार न्योछावर करेंगे।’

Sponsored Ad

Sponsored Ad

नये एल्बम पर फैंस ने लुटाया प्यार

बात करें Falguni Pathak के पुराने गानों की जैसे, “सावन में मोरनी बन कर मैं तो छम छम नाचूं”, तो फैंस ने उन्हे हमेशा ही प्यार दिया है और आज भी उनके गीतों को फैंस का ढेर सारा प्यार मिलता है। फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा जब वे फाल्गुनी की इस नई एल्बम ‘Vasaladi’ को देखेंगे। इस नई एल्बम को सोशल मिडिया पर शेयर किया गया है जिसे देखकर पर फैंस काफी खुश हैं और कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.