Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्यों नहीं हो रही पोपट लाल की शादी, असित मोदी ने बताया कारण

0

नई दिल्ली, “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” पिछले 15 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। बीच-बीच में कई उतार चढ़ाव भी देखे गये और कई चर्चित कलाकार इस मशहूर शो को छोड़कर जा भी चुके हैं लेकिन शो लगातार चलता ही जा रहा है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में कुछ कलाकार तो इस शो की जान हैं जैसे जेठालाल, दयाबेन, तारक मेहता और पोपट लाल।

हाल ही में शो के मुख्य किरदार तारक मेहता (शैलेश लोढ़ा) ने भी शो को अलविदा कह दिया है और उनकी जगह एक नये चहरे सचिन श्रॉफ ने ले ली है लेकिन फिलहार दर्शकों के लिए नया चेहरा देखना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। बात करें पोपट लाल की शादी की तो वे पिछले 15 सालों से ही कुंवारे घूम रहे हैं। इसके अलावा दर्शक अभी भी दयाबेन (दिशा वकानी) का भी लगातार इंतजार कर रहे हैं।

Sponsored Ad

क्यों नहीं होती पोपट लाल की शादी

हाल ही में Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के निर्माता असित मोदी से पोपट लाल की शादी के बारे में सवाल पूछा गया, इस सवाल का जवाब शो के निर्माता ने दिया है जिसे सुनकर TMKOC के फैंस को थोड़ी बहुत राहत मिल सकती है। पोपट लाल की शादी को लेकर असित मोदी ने कहा, “मुझे भी कई बार दया आती है कि अब पोपटलाल की शादी हो जानी चाहिए। ऐसे में मैंने जब भी पोपट की शादी को लेकर लोगों के साथ सर्वे किया तो उसमें 50-50 प्रतिशत वोट आता है। कुछ लोग चाहते हैं कि पोपट लाल की शादी हो जाए तो कुछ चाहते हैं कि शादी अभी नहीं हो। अब मैं भी क्या करूं मैं कंफ्यूज हो जाता हूं।”

दयाबेन की वापसी

शो के निर्माता असित मोदी से एक ओर सवाल भी पूछा गया जिस पर उन्होने अपनी चुप्पी तोड़ी है। असित से पूछा गया कि शो में दयाबेन (दिशा वकानी) की वापसी कब होगी? आपको बता दें, शो पिछले 5 वर्षों से बिना दयाबेन के ही चल रहा है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इस सवाल के जवाब में असित मोदी ने कहा कि, “मैं दिशा वकानी की काफी इज्जत करता हूं। मैंने कोविड के समय से उनका इंतजार किया और आज भी करता हूं। मैं आज भी चाहता हूं कि कोई चमत्कार हो जाए और दिशा TMKOC शो में लौट आएं लेकिन उनकी शादी हो चुकी है। वहीं उनके 2 बच्चे भी हैं। उनकी पारिवारिक जिंदगी है। मैं प्रार्थना कर सकता हूं लेकिन अगर वो नहीं आईं तो मैं वादा करता हूं कि जल्द से जल्द इस किरदार की शो में वापसी होगी।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.