iPhone 15 Ultra के लॉन्च की तैयारी में जुटा Apple, जानिये कब देगा दस्तक

0

नई दिल्ली, हाल ही में Apple ने iPhone 14 को मार्किट में उतारा है और अभी से ही कंपनी ने iPhone 15 की तैयारी भी शुरू कर दी है। कंपनी ने 14 सीरीज़ में iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को बाज़ार में उतारा है। आईफोन 14 के बाद अब बाज़ार में iPhone 15 को लेकर काफी चर्चा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिडिया लीक्स और अन्य रिपोर्ट्स की माने तो iPhone 15 Series के विषय कुछ जानकारियां मिल रही हैं​ जिसमें बताया जा रहा है कि iPhone का ऐसा मॉडल पहले कभी नहीं देखा गया है।

iPhone 15 को लेकर टेकवर्ल्ड अफवाहें ​हैं कि कंपनी का ये फोन अगले साल 2023 में लॉन्च हो सकता है। लॉन्च के अलावा इसको लेकर कुछ अन्य जानकारियां भी सामने आई हैं।

Sponsored Ad

iPhone 15 Ultra की तैयारी

आईफोन 15 के विषय में प्रसिद्ध एनलिस्ट्स Ming Chi Kuo और Mark Gurman ने कंपनी के अगले लॉन्च को लेकर कुछ बड़े खुलासे यूज़र्स के सामने रखे हैं। दोनों एनलिस्ट्स की मानें तो उन्होने कहा है कंपनी, अपने नये फोन में कुछ बड़े बदलाव कर सकती है जिससे एप्पल यूज़र्स का ध्यान आकर्षित किया जा सकेगा। अफवाह है कि iPhone 15 Pro Max का नाम भी बदला जा सकता है।

कब लॉन्च होगा आईफोन 15

टेकवर्ल्ड में उड़ी खबरों के अनुसार iPhone 15 Series में एक नया मॉडल लॉन्च होने की उम्मीद है जो iPhone 15 Pro Max हो सकता है जिसे किसी अन्य नाम से भी मार्किट में उतारा जा सकता है। अफवाहों के अनुसार iPhone 15 Pro Max को iPhone 15 Ultra के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके बारे में कोई भी डिटेल्स सामने नहीं आई है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इतना जरूर है कि iPhone 15 Series को 14 सीरीज़ से काफी ज्यादा एडवांस बनाया जाऐगा जिसके कारण फोन की कीमत भी काफी ज्यादा हो सकती है। 15 सीरीज़ में प्रोसेस्सर, कैमरा और बैटरी को काफी हद तक मॉडिफाई किये जाने की उम्मीद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.