पहले एपिसोड के बाद Chandan Prabhakar ने छोड़ा The Kapil Sharma Show, बताई ये वजह

0

मुबंई, भारत के सबसे हिट कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में कुछ कलाकारों का आपसी मतभेद भी सामने आया जिसके कारण सबसे पहले सुनील ग्रोवर (डॉ. मशहूर गुलाटी) ने शो से नाता तोड़ लिया था। अमेरिका और कनाडा में शो की बुकिंग के कारण पिछले कुछ महीनों में TKSS के नये ​​एपिसोड के प्रसारण बन्द हुऐ थे लेकिन अब ‘द कपिल शर्मा शो’ की वापसी हो चुकी और इसके 2 नये एपिसोड भी प्रसारित हो चुके हैं लेकिन इस बार के सीज़न में कृष्णा अभिषेक शो से बाहर हो गऐ हैं। अब खबर है कि TKSS के मुख्य किरदारों में से एक चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) जिसे दर्शक चंदूचाय वाला के नाम से जानते हैं वो भी शो से केवल 1 एपिसोड करके बाहर हो गऐ हैं।

Chandan Prabhakar ने शो छोड़ने का किया था ऐलान

Sponsored Ad

मीडिया में पहले से ही ये खबरें थीं कि इस बार के सीज़न में Chandan Prabhakar भी नज़र नहीं आऐंगे लेकिन पहले एपिसोड में उनकी उपस्थिति देख सभी हैरान हो गऐ थे। The Kapil Sharma Show के पहले ही एपिसोड में अक्षय कुमार ने अपनी नई ओटीटी (OTT) फिल्म ‘कठपुतली’ का प्रमोशन किया जिसमें चंदन प्रभाकर को देख उनके फैंस काफी खुश हुए। फैंस की हैरानी वजह ये रही कि चंदन प्रभाकर ने खुद ही इसकी घोषण की थी कि वे TKSS छोड़ रहे हैं लेकिन पहले ही एपिसोड में ये बात गलत साबित हो गई।

शो छोड़ने की बताई वजह

चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) पिछले 5 वर्षों से इस शो का हिस्सा रहे हैं और वे कपिल शर्मा के करीबी दोस्तों में से एक हैं इसलिए उनके शो छोड़ने के ऐलान पर फैंस शॉक्ड हो गये। खैर अब आपको बता देते हैं कि आखिर क्यूं चंदन प्रभाकर इस शो को छोड़ रहे हैं। ‘ई-टाइम्स’ के एक इंटरव्यू में चंदन ने बताया, ‘मैं पिछले 5 वर्षों से TKSS का हिस्सा रहा हूं। सिर्फ समय की कमी की वजह से मैंने शो से ब्रेक लिया है। मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय से किसी शो का हिस्सा हों तो ब्रेक लेकर अन्य चीजों पर ध्यान देना जरूरी होता है। मुझे एक वेब शो में काम करने की उम्मीद है। इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ भी क्वालिटी टाईम बिताना चाहता हूं.’

अफवाहों पर किया प्रहार

Sponsored Ad

Sponsored Ad

‘द कपिल शर्मा शो’ और चंदन प्रभाकर को लेकर सोशल ​मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहों ने ज़ोर पकड़ लिया था लेकिन चंदन ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। कुछ लोगों में ये अफवाहें थी कि चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा में कुछ अनबन हो गई है जिसके कारण चंदन ने TKSS छोड़ने का फैसला किया लेकिन इंटरव्यू के दौरान चंदन ने इसे सिरे से नकार दिया है। इस विषय में उन्होने कहा, ‘कई बार ये तय नहीं हो पाता कि आपको क्या करना है? मैं TKSS करने को लेकर अनिश्चित था। मैंने 1 एपिसोड करने के बाद यह निर्णय लिया कि मुझे कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहिए। लोगों को इसका दूसरा मतलब नहीं निकालना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.