नई वेबसीरीज़ के साथ Sushmita Sen एक फिर तैयार, शोसल मीडिया पर किया शेयर

0

मुबंई,

साल 1994 की मिस यू​नीवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), ‘आर्या’ के बाद अपनी नई वेबसीरीज़ के लिए तैयार हैं। हाल ही में उन्होने सोशल मीडिया के जरिये इस खबर को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। बॉलीवुड में एक से एक बढ़कर हिट फिल्में देने वाली सुष्मिता सेन ने लंबे ब्रेक के बाद ओटीटी (OTT) पर वेबसीरीज़ ‘आर्या’ से अपने अभिनय करियर की दोबारा शुरूआत की थी और अब वे एक ओर वेबसीरीज़ लेकर आ रही हैं। ‘आर्या’ की सफलता के बाद इस सीरीज़ का पार्ट 2 भी बनाया गया था जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया।

Sponsored Ad

Sushmita Sen ने किया नई सीरीज़ का ऐलान

Sushmita Sen ने ओटीटी के माध्यम से एकबार फिर अभिनय की दुनिया में वापसी की है। हाल ही में उन्होने इंस्टाग्राम पर अपनी नई वेबसीरीज़ के बारे में जानकारी दी। इंस्टा पोस्ट पर उन्होने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सुष्मिता ने सफेद रंग का कफ्तान पहना है जिसमें वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं फोटो में वे नीचे देखते हुए मुस्कारा रही हैं। उनके बैकग्राउंड में शानदार सीनरी है जिसमें सूरज पहाड़ से नीचे, डूबता हुआ दिखाई दे रहा है।

इंस्टा की इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होने लिखा है, ‘सनसेट, सन राइज। लाइफ आजकल क्रेजी तरह से बिजी है। ब्रांड न्यू वेब सीरीज की शूटिंग करने के लिए बिलकुल तैयार हूं, जिसमें मैं अपना पूरा दिल देने वाली हूं मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं और सभी से बेहद प्यार करती हूं’।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फैंस ने किये हजारों कमेंट्स

इंस्टाग्राम पर Sushmita Sen की इस पोस्ट के आते ही उनके फैंस काफी उत्साहित हो गये और देखते ही देखते पोस्ट पर हजारों व्यूज़ भी आ गऐ। नई वेबसीरीज़ की घोषणा के चलते फैंस ने इस पोस्ट पर कई कमेंट किये हैं जिसमें कोई लिखता है कि, “You are evergreen” एक अन्य फैन ने लिखा ‘लव यू क्वीन’। कई यूज़र्स ने तो सुष्मिता को एलीगेंट और अपनी प्रेरणा तक कह दिया। इस पोस्ट पर उनके फैंस इमोजी और हार्ट पोस्ट करके अपना प्यार लुटा रहे हैं।

कई बार चर्चाओं का केन्द्र बनी सुष्मिता

ऐसा नहीं है कि सुष्मिता सेन अपने अभिनय, फिल्मों और वेबसीरीज़ के कारण ही लोगों की वाहवाही लूटती हैं, वे कई अन्य कारणों से भी चर्चा का केन्द्र बनी रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता और ललित मोदी को लेकर उनके फैंस में काफी चर्चा थी लेकिन वे एक बार फिर चर्चा में आ गई जब ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम की डीपी (Instagram DP) से सुष्मिता सेन का नाम हटा दिया था। फैंस में, दोनो के ब्रेकअप की खबरें चारों ओर फैल गई लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑफिशियली सुष्मिता की ओर से इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.