Shahid Afridi on PCB : शाहिद अफरीदी ने खोली पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की पोल, असलियत जानकर फैंस हुए हैरान

0

नई दिल्ली, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi on PCB) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की पोल खोल दी है। आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड किसी न किसी मामले को लेकर विवादों में घिरा ही रहता है और अब एक टीवी इंटरव्यू के दौरान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi on PCB) ने बड़ा खुलासा करते हुए PCB पर खिलाड़ियों की फिटनस पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगया है। अफरीदी ने पाकिस्तान टीम के तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी को लेकर एक खुलासा किया है।

शाहीन शाह अफरीदी अपनी चोट और फिटनस से जूझ रहे थे जिसके कारण वे एशिया कप में भी नहीं खेल सके थे। ऐसे में शाहीन ने इंग्लैंड जाकर अपना इलाज कराया। इंटरव्यू के दौरान शाहीद अफरीदी ने PCB पर ये आरोप लगाया कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शाहीन शाह अफरीदी के ईलाज के लिए कुछ नहीं किया। शाहीन खुद ही अपने खर्च पर इंग्लैंड गये, होटल बुक किया और अपने ही खर्च पर इंग्लैंड में अपना इलाज कराया लेकिन पीसीबी ने कुछ नहीं किया।

Sponsored Ad

अफरीदी ने बताई पूरी बात (Shahid Afridi on PCB)

टीवी इंटरव्यू के दौरान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi on PCB) ने कहा, “अगर मैं शाहीन के बारे में बात करूं तो वो खिलाड़ी खुद ही इंग्लैंड गया था। टिकट भी उन्होंने अपने पैसे से खरीदी, होटल में रुकने के लिए भी खुद का पैसा खर्च किया और मैंने उनके लिए डॉक्टर का इंतजाम किया था, जब जाकर उन्होंने डॉक्टर से कॉन्टेक्ट किया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने उनके लिए कुछ भी नहीं किया, यह सबकुछ शाहीन ने अपने आप ही किया था।”

पाकिस्तान क्रिकेट टीम फाइनल में श्रीलंका के हाथों हार गई जिसकी ये वजह भी बताई गई कि पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी एशिया कप से बाहर रहे थे। खैर शाहीन ने इंग्लैंड में खुद के खर्चे पर अपना ईलाज कराया और वे T20 विश्वकप क्रिकेट 2022 के लिए पाकिस्तान टीम का हिस्सा बनने में कामयाब रहे हैं।

जाकिर खान ने सिर्फ बात ही की

Sponsored Ad

Sponsored Ad

शाहिद अफरीदी ने पीसीबी की पोल खोलते हुए (Shahid Afridi on PCB) आगे बताया कि जाकिर खान ने शाहीन से केवल एक या दो बार बात करने के अलावा कुछ नहीं किया। अफरीदी ने कहा, “सब कुछ उन्होंने अपनी जेब से खर्च किया था, चाहे डॉक्टर से मुलाकात करना हो, होटल हो या फिर खाने का खर्च। जहां तक मुझे पता है कि जाकिर खान ने उनके साथ सिर्फ एक या दो बार बात की थी बस इससे ज्यादा कुछ भी नहीं किया।”

बता दें कि T20 विश्वकप क्रिकेट 2022 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम का चयन हो चुका है। टीम इस प्रकार है:

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, हैदर अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, हारिस रउफ, शाहीन अफरीदा, आसिफ अली, शान महमूद, उस्मान कादिर

Leave A Reply

Your email address will not be published.