Fitness क्वीन Shilpa की स्पेशल जूस रेसिपी, जानें कैसे बनता है healthy Drink

0 96

बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी 45 की उम्र में भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी पहले दिखा करती हैं, कहते हैं शिल्पा ने एक साथ 32 किलो वजन कम किया था और  सबको चौंका दिया था.

शिल्पा का Fitness मंत्र है सही वर्कआउट, Balance Diet, और  Healthy लाइफस्टाइल. फिटनेस फ्रीक शिल्पा अपनी फिट हेल्थ को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर योग और फिटनेस के वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं और इसी कवायद में अपने फैंस की Good health लिए शिल्पा ने हाल ही एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में शिल्पा ने टमाटर और अजवाइन के पत्तों की जूस की रेसिपी शेयर की है. साथ ही हरी सब्जियां, सबकी सेहत लिए कितनी जरुरी है इसके बारे में कैप्शन में लिखा है.

शिल्पा वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं “हरी सब्जियां खाना एकतरह से कई लोगों के लिए एक टास्क की तरह होता है. उन्हें ज्यादा न पकाना जिससे उनकी खूबियां नष्ट न हो ऐसा नामुमकिन है. तो इस केस में सब्जियों या फलों के सभी गुण पाने के लिए एक बेहतर तरीका है उन्हें एकसाथ पीस लिया जाए और जूस बनाकर उन में मौजूद सभी गुणों का इस्तेमाल किया जाए.

इसलिए मेरा पसंदीदा जूस है जूस में से एक टमाटर – अजवाइन का जूस है, जो विटामिन सी और लाइकोपीन का एक बड़ा स्रोत है – एक महान एंटीऑक्सिडेंट जो कई बीमारियों से लड़ने में मदद कर सकता है। यह एक शानदार एंटिऑक्सिडेंट  बूस्टर है और त्वचा और एंटी-एजिंग के लिए बहुत अच्छा है। आज ही इसे आज़माएं, मुझे यकीन है कि आप इसे पसंद करने जा रहे हैं!

शिल्पा दो बच्चों की मां हैं लेकिन फिर भी किसी भी यंग एक्ट्रैस को मात देती हैं. शिल्पा को बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है. शिल्पा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. अभी शिल्पा ने अपनी बेटी के एक साल पूरा होने पर परिवार संग सिद्दीविनायक मंदिर के दर्शन किए जिसके वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए

Leave A Reply

Your email address will not be published.