पिता Sachin की तरह कितना सफल होंगे Arjun Tendulkar, 20 लाख में मुम्बई इंडियंस में शामिल

0 18

महान क्रिकेटर, क्रिकेट का भगवान, क्रिकेट Legend और न जाने किस किस तरह से अनुभवी क्रिकेटर और फैन्स, Sachin Tendulkar को सम्मान के साथ पुकारते हैं और अब सचिन के पुत्र Arjun Tendulkar का IPL 2021 में आगाज़ होने जा रहा है। अर्जुन को मुम्बई इंडियंस ने 20 लाख के बेस प्राइस के साथ अपनी टीम में शामिल किया है।

आज गुरूवार 18 फरवरी को IPL Auction 2021 में मुम्बई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर को ऑल राउंडर के रूप में टीम में शामिल किया। आपको बता दें अर्जुन बांये हाथ के तेज़ गेेंदबाज़ और बल्लेबाज़ हैं। क्रिकेट फैन्स को भी अर्जुन तेंदुलकर से काफी उम्मीदें होंगी।

सचिन की तरह नाम कमा पायेंगे अर्जुन तेंदुलकर?

अर्जुन अंडर 19 में भारत के लिए खेल चुके हैं। इसके अलावा 2019 में मुम्बई T-20 लीग में खेलते हुए अर्जुन ने वानखेड़े स्टेडियम में 21 रन देकर 3 विकेट लिये थे और बल्लेबाज़ी में उन्होने 23 रनों का योगदान दिया था जिसमें एक छक्का भी शामिल था। अर्जुन को T20 Mumbai League के लिए आकाश टाईगर्स ने 5 लाख रूपये में अपनी टीम में शामिल किया था।

उनकी इस इनिंग को देखकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी विनोद काम्बली ने भी टवीट किया था। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा था “पहले दोनो बाप जीतते थे अब उसके बेटे के साथ भी वही चीज़ जारी है।”

पुलिस शील्ड आमंत्रण टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन

हाल ही में अर्जुन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुम्बई T-20 टीम की ओर से सीनियर श्रेणी में शुरूआत की और पुलिस शील्ड आमंत्रण टूर्नामेंट में खेलते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने ताबड़तोड़ 26 गेंद खेलते हुए 77 रन की पारी खेली और बल्लेबाजी के साथ शानदार गेंदबाज़ी करते हुए उन्होने 3 विकेट भी चटकाये थे।

IPL 2021 में अर्जुन अपने प्रदर्शन से क्रिकेट फैन्स का दिल जीत सकेंगे या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.