अनुपम खेर ने क्या पूछा मां से, जो मां ने कहा- पिटाई खाएगा क्या?

0 92

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले द ग्रेट एक्टर अनुपम खेर आए दिन अपनी मां दुलारी के साथ सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपनी मां, अपने भाई राजू खेर और अपने चाचा प्यारेलाल जी के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो काफी मजेदार है, जिसमें अनुपम अपनी मां से अपने चाचा प्यारेलाल जी को लेकर सवाल जवाब कर रहे हैं.

अनुपम मां से सवाल करते  हैं कि आपको चाचा जी कैसे अच्छे लगते हैं, टोपी में या बिना टोपी के. जवाब में मां हंसती हैं और कहती हैं पिटाई खानी है क्या.

अनुपम ने वीडियो के कैपशन में लिखा है “मैंने माँ से पूछा हमारे चाचा #प्यारेलालजी टोपी में अच्छे लगते हैं या बिना टोपी के? उसके बाद बातचीत कहाँ से कहाँ पहुँची इस वीडियो में देखिए। मां ने ये भी कहा तुझे मार खानी है? बात गंजों तक चली गई। चाचा जी टोपी उतारते रहे। भाई कैमरे में आँख मारता रहा!”

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1362635309209452544

 वीडियो में अनुपम खेर के भाई आंख मारते हुए नजर आते हैं, तो चाचा अपनी टोपी उतारते हुए अपना सर दिखाते हैं. लॉकडाउन में भी अनुपम ने कई बार अपनी मां और भाई के साथ वीडियो साझा करते दिखे हैं. जिंदगी के हर पहलू को लेकर Anupam Kher वीडियो शेयर करते हैं चाहें राजनीति हो मनोरंजन हो या फिर कोई भी सोशल एक्टिविटी हो.

36 सालों के शानदार करियर में 500 फिल्में

अनुपम खेर पिछले 36 सालों से बॉलीवुड में एक्टिव हैं, अनुपम खेर ने करीब 500 फिल्मों में काम किया है. अनुपम खेर ने हर तरह के कैरेक्टर रोल प्ले किए हैं, संजीदगी से लेकर लोगों को हंसाने तक अनुपम हर किरदार में एक बेहतर कलाकार साबित हुए हैं. अपनी एक्टिंग के लिए अनुपम ने कई अवार्डस भी जीते हैं

हॉलीवुड में दिलाई भारत को पहचान

वहीं हॉलीवुड में भी अनुपम ने अपनी एक्टिंग का परचम लहराया है. अनुपम ने सिलवर लाइननिंग प्लेबुक (Silver lining Playbook), ए वेडेन्सडे (A Wednesday), द बिग सिक (The Big Sick) जैसी सुपरहिट फिल्में देकर साबित कर दिया कि वो एक दमदार एक्टर हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.