फिनाले से 2 कदम दूर Big Boss 14, वोटिंग ट्रेंड्स में कौन निकला आगे?

0

Bigg Boss 14: कलर्स टीवी का पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 14 अपने अंतिम पड़ाव की ओर है. शो के विनर को लेकर ऑडियंस का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है ऐसे में रिपोर्टस के मुताबिक वोटिंग को लेकर भी बड़ा बदलाव देखने को मिला है, बीते एपिसोड्स में भी बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसने ऑडियंस को शायद अपना फैसला बदलने पर मजबूर किया है

वोटिंग ट्रेंडस में बड़ा उलटफेर

Sponsored Ad

बिग बॉस फिनाले के महज 2 दिन बाकी रह गए हैं, दर्शक अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए लगातार वोट कर रहे हैं. ऐसे में शो की शुरुआत से लेकर आखिर तक बिग बॉस 14 का सफर तय करने वाली  Rubina Dilayak एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रुप में देखी जा रही हैं और वोटिंग ट्रेंड्स की बात की जाए तो भी Rubina काफी टाइम से नंबर वन पर बनी हुई हैं.

लेकिन सूत्रों की मानें तो इन दिनों वोटिंग ट्रेंडस में बड़ा उलटफेर हुआ है और रुबीना की जगह राहुल वैद्य नंबर एक की कुर्सी पर पांव जमाते नजर आ रहे हैं. रुबीना का वोटशेयर लगातार घटता दिखाई दे रहा है.

अली के साथ परिवार के सदस्य हुए भावुक

फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है बिग ब़ॉस के टास्क भी दिलचस्प होते जा रहे हैं. गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट की विश पूरी करते हुए उन्हें खुश कर दिया. बता दें अली गोनी की विश थी की वो अपनी बहन की बेटी को अपनी मां की गोद में देखें.

Sponsored Ad

Sponsored Ad

बस फिर क्या था टास्क जीतने के बाद बिग बॉस ने अली गोनी की इच्छा पूरी करते हुए वीडियो कॉल के जरिए उन्हें मां से मिलवा दिया. अली मां से मिलकर भावुक हो गए और रोने लगे. अली के साथ रुबीना भी काफी भावुक दिखीं.

Nikki Tamboli  का घर छोड़ने से इन्कार

gadget uncle desktop ad

बिग बॉस ने शो की कंटेस्टेंट Nikki Tamboli को 6 लाख की रकम ऑफर की थी जिसके बदले में Nikki को शो छोड़कर जाना था. इस एपिसोड से पहले कयास लगाए गए थे कि निक्की पैसे लेकर घर छोड़ देंगी लेकिन इन सबसे परे निक्की ने बिग बॉस की 6 लाख की प्राइज़ मनी ठुकरा दी और शो छोड़ने से इन्कार कर दिया.

घरवालों को हंसा-हंसा कर लोटपोट करेंगे भारती और हर्ष

कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की है जिसमें दिखाया गया है लाफटर क्वीन भारती और उनके पति हर्ष घरवालों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. भारती शो में बचे हुए 5 सदस्यों को हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाली हैं.

वीडियो में दिखाया गया है कैसे भारती  बिग बॉस के स्टैचू को किस करती हैं. उनके स्टैच्यू पर बैठ जाती हैं और घरवाले उनकी ऐसी हरकतों पर हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.