Luv Ranjan की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगे Ranbir, जाने कब रिलीज होगी फिल्म

0

एक्टर Ranbir Kapoor के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. रणबीर की आने वाली नई फिल्म का अनाउंसमेंट हो चुका है जी हां बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रणबीर कपूर जल्द ही डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग मूवी में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणबीर का साथ देने वाली हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर. रणबीर ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की.

रणबीर ने लव फिल्मस की पोस्ट शेयर करते हुए लिखा. “Announcement: Luv Ranjan की अगली फिल्म जिसमें नजर आने वाले हैं रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर 18 मार्च होली 2022 पर रिलीज होगी अपडेट्स के लिए बने रहिए”

Sponsored Ad

बता दें फिल्म के रिलीज को लेकर फिल्म के डायरेक्टर Luv Ranjan ने ट्विटर पर ऑफिश्यल जानकारी दी है. जिसमें लिखा है “अपने कैलेंडर पर तारीख मार्क कर लें. लव रंजन की अगली रिलीज रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ होली 2022 या 18 मार्च को होगी. प्रोड्यूस करेंगे लव रंजन और अंकुर गर्ग. भूषण कूमार फिल्म को प्रस्तुत करेंगे और T-Series के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी नजर आएंगे”

रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म!

बता दें Luv Ranjan की इस फिल्म में पहली बार रणबीर और श्रद्धा एक साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि फिल्म के टाइटल को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. रणबीर की इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो सकती है. डारेक्टर लव रंजन रोमांटिक और कॉमेडीज मूवीज के लिए जाने जाते हैं. उनकी हिट फिल्मों में ‘प्यार का पंचनामा पार्ट 1 और 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘मलंग’ और बिट्टू बॉस जैसी फिल्में हैं. ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी अपकमिंग फिल्म भी रोमांस और रोमांच से भरपूर होगी.

Sponsored Ad

Sponsored Ad

ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे Ranbir Kapoor

सभी जानते ही हैं रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं फिल्म में उनकी हीरोइन हैं उनकी गर्लफ्रेंड आलियाभट्ट. हाल ही में साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने फिल्म की शूटिंग खत्म की है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी. फिल्म को रिलीज के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. बता दें फिल्म में अमिताभ बच्चन भी बड़े रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म एक साइंस फिक्शन पर आधारित है.

gadget uncle desktop ad

‘शमशेरा’ में संजय दत्त के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

वहीं Ranbir Kapoor की आने वाली फिल्मों में ‘शमशेरा’ भी शामिल है जिसमें वो एक्टर संजय दत्त के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की अनाउंसमेंट यशराज फिल्मस पहले ही कर चुके हैं. जिसे फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने भी ट्वीट किया था. रणबीर ने फिल्म की एक झलक भी अपने अकाउंट से शेयर की थी

https://twitter.com/ranbirliciouss_/status/1362034682406211590

Shraddha Kapoor का ‘नागिन’ अवतार

वहीं बात करें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की तो वो जल्द ही सिलवर स्क्रीन पर नागिन के अवतार में नजर आने वाली हैं. फिल्म को डायरेक्ट करेंगे विशाल फूरिया और प्रोड्यूस करेंगे निखिल द्विवेदी. विशेष बात ये है कि फिल्म तीन भागों में रिलीज की जाएगी. श्रद्धा कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की थी जिसमें श्रद्धा अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं

इस फिल्म को VFX के माध्यम से बनाने के कयास लगाए जा रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म लव स्टोरी होगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.