सैफ अली की “तांडव” के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

0 231

रविवार 17 जनवरी को दो भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लीडरों ने सैफ अली खान की मशहूर वेब सीरीज़ “ताडंव” के खिलाफ मुम्बई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उनके अनुसार वेब सीरीज़ “ताडंव” ने हिन्दू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

भारतीय जनता पार्टी के लीडर राम कदम ने कहा कि उन्होने मुम्बई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में सैफ अली खान की वेबसीरीज़ ‘Tandav’ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होने आरोप लगाया है कि वेबसीरीज़ ने हिन्दू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है जिसे सहन नहीं किया जाऐगा।

राम कदम ने कहा कि इस सम्बंध में हमने यूनियन मिनिस्टर श्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखने का निश्चय किया है जिसमें हम सभी OTT प्लेटफॉर्म को सेंसरशिप के तहत लाये जाने का भी अनुरोध करेंगें।

वेब सीरीज़ के जिस भाग को लेकर आपत्ति जताई गई है उस पर राम कदम ने कहा कि “सीरीज़ के एक एक्टर ने शिव के त्रिशूल और डमरू का आपत्तिजनक रूप से प्रयोग किया है जिससे हिन्दुओ की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।” उन्होने कहा कि एक्टर, प्रोड्यूसर और निर्देशक के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जानी चाहिए।

इसी सम्बंध में BJP के एक अन्य लीडर मनोज कोटक ने भी यूनियन मिनिस्टर श्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा।

मनोज कोटक ने पत्र में लिखा “ऐसा लगता है कि तांडव के निर्माताओं ने हिंदू देवताओं और हिंदू धार्मिक भावनाओं का अपमान किया है। मैं सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से तांडव पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह करता हूं।”

आपको बता दें कि सैफ अली खान की वेबसीरीज़ “तांडव” का ट्रेलर 4 जनवरी को अमेज़ोन प्राइम पर रिलीज़ किया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.