“हंगामा-2” के सेट से शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया रेट्रो डांस स्टेप

0 137

कोरोना टेस्ट के बाद शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर से हंगामा-2 की शूटिंग शुरू कर दी है। गुरूवार को उन्होने अपने इंस्टाग्राम से रेट्रो अंदांज़ में एक डांस स्टेप अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है जिसमें वे हैलन के अंदाज़ में रेट्रो डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने फुल स्लीव ब्लैक नेट कपड़े की बनी ड्रेस पहनी हुई है। विडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा है “सेट पर वापसी, कोविड टेस्टिड, हंगामा-2 रेट्रो वाइब्स में। OG क्वीन हेलेनजी के रुप में तैयार।”

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी अक्सर सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर दिन कोई न कोई नया अपडेट अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं गुरूवार को शेयर किया गया रेट्रो डांस स्टेप उनकी आने वाली फिल्म “Hungama-2” के एक सांग का ही हिस्सा है।

ये क्लिप कितनी तेजी से वायरल हुआ इसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाऐंगें। डांस क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर होने के बाद से अब तक इसे 10 लाख लोग देख चुके हैं।

2003 की हंगामा का सीक्वल है, हंगामा-2

1 अगस्त 2003 को रिलीज़ हुई प्रियदर्शन की हंगामा-1 को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। आफताब शिवदासानी, रिमी सेन और अक्षय खन्ना स्टारर, कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को दर्शक आज भी याद करते हैं। उम्मीद की जा रही है हंगामा-2 एक बार फिर कॉमेडी फिल्मों की दुनिया में अपना पर्चम लहराएगी।

हंगामा 1 की भारी सफलता के बाद ही इसका सीक्वल बनाया जा रहा है जिसमें मीज़ान जाफरी, प्रनीता सुभाष, परेश रावल और शिल्पा शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही राजपाल यादव, मनोज जोशी, आशुतोष राणा, टीकू तलसानिया, शक्ति कपूर और जॉनी लीवर भी अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मन जीतने के लिए तैयार हैं

Hungama-2 के अलावा शिल्पा शेट्टी, शब्बीर खान की “निकम्मा” में भी दिखाई देंगी। “निकम्मा”में उनके साथ अभिमन्यू दासानी और शिर्ले सेतिया भी सहकलाकार के रूप में दिखाई देंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.