HS Prannoy गुरुवार को Thailand Open के दूसरे दौर में हारे

0

भारतीय शटलर HS Prannoy गुरुवार को Thailand Open के दूसरे दौर में मलेशियन खिलाड़ी लुई डेरेन से हार कर बैडमिंटन चैंम्पियनशिप से बाहर हो गए।

प्रणॉय ने मलेशियन खिलाड़ी को मैच में कड़ी टक्कर दी लेकिन 40 मिनट के संघर्ष के बाद अंत में प्रणॉय 17-21, 18-21 से मैच हार गऐ। बुधवार को जोनाथन क्रिस्टी पर जीत दर्ज करने के बाद प्रणॉय ने थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश किया था। प्रणॉय ने क्रिस्टी पर 18-21, 21-16, 23-21 से जीत दर्ज की थी।

Sponsored Ad

इससे पहले भारतीय मिक्स्ड डबल्स जोड़ी सात्विक साईराज रैंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने थाईलैंड ओपन के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई।

जर्मनी के मार्क लम्सफस और इसाबेल हर्ट्रिच के खिलाफ पहला गेम जीतने के बाद, भारतीय जोड़ी दूसरे गेम में मात खा गई। लेकिन एक बार फिर तीसरे गेम को जीत कर भारतीय जोड़ी सात्विक साईराज और अश्विनी ने जर्मनी के खिलाफ 56 मिनट लंबे चले मैच को अपने नाम किया। भारतीय जोड़ी ने ये मैच 22-20, 14-21, 21-16 से जीता।

इसके अलावा भारत के समीर वर्मा ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए थाईलैंड ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। 39 मिनट तक चले इस मैच में समीर ने दानिश खिलाड़ी रासमस गेम्के को लगातार दो सेटों में 21-12, 21-9 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.