“मलिंगा वास्तव में एक मैच विजेता हैं” : रोहित शर्मा

0 106

IPL के इतिहास में मुम्बई इंडियन्स की ओर से खेलते हुए और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले श्रीलंका के तेज़ गेंदबाज़ 37 साल के लसिथ मलिंगा के फ्रेंचाइजी क्रिकेट से सन्यास के फैसले पर रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी और मलिंगा की फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर की है।

फोटो में लसिथ मलिंगा विकेट लेने के बाद जोश की मुद्रा में दिखाई दे रहे हैं और उनके पीछे रोहित शर्मा भी अपने दोनों हाथों को फैलाकर मलिंगा का समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं।

फोटो के बारे में रोहित शर्मा ने लिखा है “One of the best the game has seen. Truly a match winner, his presence around the squad will be missed @mumbaiindians”

लसिथ मलिंगा आईपीएल में 12 सालों से मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे थे इस साल के शुरूआत में ही लसिथ मलिंगा ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट से रिटायरमेंट की जानकारी मुम्बई इंडियन्स मैनेजमेंट को दे दी थी। उन्होने अगले आईपीएल के लिए उपलब्ध न होने की बात कही थी।

लसिथ मलिंगा के इस फैसले पर मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने कहा कि “टीम मैनेजमेंट लसिथ के फैसले का सम्मान करता है इसलिए वो क्लब के 18 सदस्यों की रिटेनशन स्क्वाड का हिस्सा नहीं हैं जिसका ऐलान बुधवार को हुआ है, लसिथ मलिंगा 12 सालों से मुंबई इंडियंस के अहम सदस्य रहे हैं”

लसिथ मलिंगा ने कहा “मैं अंबानी परिवार, फ्रेंचाइजी के सभी सदस्यों और फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे मेरा नेचुरल गेम खेलने का मौका दिया”

आईपीएल के इतिहास में लसिथ मलिंगा ने टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 170 विकेट लिए हैं। मलिंगा वनडे और टेस्ट क्रिकेट से पहले ही सन्यास ले चुके हैं वे केवल टी-20 क्रिकेट ही खेल रहे थे। उन्हे इस साल भारत में होने वाली वर्ल्डकप टी-20 (ICC T-20 WORLDCUP) खेलने की उम्मीद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.