Jethalal को Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah रूकने से हुआ का लगभग 1 करोड़ नुकसान

0 600

कोरोनावायरस ने लगभग हरेक व्यापार और काम धन्धों को नुकसान पहुंचाया है जिसके कारण दुनियाभर में लाखों करोड़ों लोग बेराजगार हो चुके हैं और करोड़ों लागों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। खैर, ये सभी को मालूम है कि कोरोना महामारी से पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पिछले लगभग 3 महीने से बन्द पड़ी थी।

फिलहाल कुछ दिन पहले ही टीवी इंडस्ट्री को काम करने की अनुमति दी जा चुकी है जिसके चलते कई सारे टीवी सीरियलों की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है और कुछ सीरियलों के नऐ एपिसोड प्रसारित भी हो चुके हैं।

कोरोना की वजह से Jethalal को जिनका असली नाम दिलीप जोशी है, जो Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah की जान हैं उन्हे शो के रूकने की वजह से लगभग 1 करोड़ रूपये का नुकसान झेलना पड़ा जिसकी वजह थी देशव्यापी लॉकडाउन।

कोईमोई.कॉम के अनुसार Jethalal को एक एपिसोड से 1.5 लाख रूपये की रकम मिलती है और एक महीने में कम से कम 20 एपिसोड प्रसारित किये जाते हैं ये आप सब जानते हैं कि Jethalal हरेक एपिसोड में दिखाई भी देते हैं इस तरह यदि लॉकडाउन नहीं होता तो अब तक 60 एपिसोड प्रसारित हो चुके होते जिनसे Jethalal अब तक 90 लाख की कमाई कर चुके होते।

लेकिन अब Jethalal Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah की शूटिंग शुरू होने से काफी उत्साहित हैं। उन्होने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके कहा कि “116 दिन बाद आज मैनें शूटिंग शुरू की दी है। शो के अन्य कालाकारों और क्रू को देख कर मैं बहुत खुश हूं। मेरी गोकुलधाम फैमिली, तारक मेहता के फ्रैश एपिसोड के लिए तैयार हो जाइए।”

https://twitter.com/dilipjoshie/status/1282004543929122817

आपको बता दें कि Jethalal यानी कि दिलीप जोशी Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah के मंहगे कलाकारों में से एक हैं साथ ही साथ, तारक मेहता यानी कि शैलेष लोढ़ा भी एक एपिसोड से 1 लाख रूपये की कमाई करते हैं

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah की एक और मंहगी कलाकार दयाबेन है जिनका असली नाम दिशा वकानी है उन्हे प्रति सप्ताह 1.2 लाख रुपए का पैकेज दिया जाता है। दिशा वकानी काफी समय से शो में दिखाई नहीं दे रहीं हैं चूंकि एक बेटी को जन्म देने के बाद उन्होने लंबा ब्रेक लिया था और Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah में उनकी वापसी के लिए भी कुछ एपिसोड भी दिखाए गये थे परन्तु उनकी वापसी नहीं हुई।

अब खबर ये है कि दयाबेन अपनी फीस को लेकर शो पर वापस नहीं आ रही हैं खबर ये भी है कि शो के निर्माताओं और दिशा वकानी के बीच फीस को लेकर फिलहाल कोई समझौता नहीं हुआ है। ये माना जा रहा है कि यदि दिशा की डिमांड मान ली जाये तो वे Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah की सबसे महंगी कलाकार हो जाऐंगी।

आपको बता दें कि Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah की शूटिंग शुरू हो गई है और दर्शक इसके नये एपिसोड 22 जुलाई से देख सकेंगे।

शो के अन्य कलाकारों की प्रति एपिसोड फीस इस तरह है:

तारक मेहता (शैलेश लोढ़ा) 1.5 लाख प्रति एपिसोड
चंपक लाल गड़ा (अमित भट्ट) 70-80 हजार रुपए हर एपिसोड
आत्माराम भिड़े (मंदार चंदावरकर) 80 हजार रुपए प्रति एपिसोड
डॉ. हाथी (निर्मल सोनी) 20-25 हजार रुपए हर एपिसोड
अय्यर (तनुज महाशब्दे) 65-80 हजार रुपए हर एपिसोड
रोशन सिंह सोढी (गुरुचरण सिंह) 65-80 हजार रुपए हर एपिसोड
अब्दुल (शरद शांक्ला) 35-40 हजार रुपए हर एपिसोड

Leave A Reply

Your email address will not be published.