“तेरी मिट्टी में मिल जावां” गाने वाले सिपाही के लिए अक्षय कुमार का ट्वीट

0

अक्षय कुमार ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस के जवान रजत राठौर के लिए ट्वीट किया। रजत राठौर आजकल सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे हैं उन्होने अक्षय कुमार की फिल्म “केसरी” का एक मशहूर गीत अपनी आवाज में “तेरी मिट्टी में मिल जावां” गया था।

जबकि फिल्म का असली गीत बी. प्राक ने गया है इसी देशभक्ति से भरे गीत को रजत राठौर ने अपनी आवाज गा कर में ट्विटर पर अपलोड किया और बहुत ही कम समय में ट्विटर पर हजारों लोगों ने इसे पसन्द भी किया।

Sponsored Ad

अक्षय कुमार ने रजत राठौर के विडियो की प्रशंसा करते हुए इसे ​अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। अक्षय ने लिखा “तेरी मिट्टी वो गाना है इसे चाहे जितनी बार भी सुनें, मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं और इस बार भी कुछ अलग नहीं था। शेयर करने के लिए धन्यवाद रजत जी”। ट्विटर विडियो में तालियां बजाते हुए उन्होन विडियो को समाप्त किया।

रजत राठौर ने एक अन्य ट्वीट में “ऐ वतन वतन मेरे आबाद रहे तू” गीत गा कर देश के शहीदों को श्रद्धांजलि दी है और कैप्शन में लिखा है “देश के शहीदों को मेरी श्रद्धांजलि।”

https://twitter.com/RajatRathor_RJ/status/1258034174729965569
Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये प्रधान मंत्री के कोरोनावायरस सहायता कोष में भी दान किये थे। सूर्यवंशी अक्षय की आने फिल्म है जो कि मार्च में रिलीज़ के लिए तैयार थी किन्तु कोरोना महामारी के कारण फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकी इसके अलावा उनकी फिल्म “पृथ्वीराज” और “अतरंगी रे” जो लॉन्च के लिए तैयार हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.