OMG 2 और Gadar 2 की सफलता पर अक्षय कुमार ने फैंस का आभार व्यक्त किया

0

नई दिल्ली, अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचा रही है लेकिन गदर 2 के मुकाबले फिल्म की सक्सेस थोड़ी कम रही है, फिल्म ने महज 6 दिनों में 79 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसके अलावा, अक्षय कुमार, जो वर्तमान में ओएमजी 2 में मुख्य किरदार निभा रहे हैं, ने प्रशंसकों के भारी स्नेह के लिए उनके प्रति आभार (Akshay Kumar Thanks to Audience) व्यक्त किया।

दरअसल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विटर पर अपनी फिल्म ओएमजी 2 का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें उनका और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का एक सीन है। इस वीडियो में अक्षय कुमार को Gadar 2 का गाना ‘उड़ जा काले कावा’ गाते हुए सुना जा सकता है।

Sponsored Ad

अक्षय ने किया आभार व्यक्त : Akshay Kumar Thanks to Audience

अक्षय कुमार ने दर्शकों के प्यार के लिए उनका आभार व्यक्त (Akshay Kumar Thanks to Audience) किया. उन्होंने दर्शकों को ओएमजी 2 और गदर 2 के प्रति उनके अपार समर्थन के लिए धन्यवाद दिया, जिसके कारण भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक अविश्वसनीय सप्ताह आया। उन्होंने एक वीडियो क्लिप साझा किया और दर्शकों के प्रति अपना प्यार और प्रशंसा व्यक्त की।

सातवें दिन OMG 2 की कमाई का अनुमान

Sponsored Ad

Sponsored Ad

बता दें कि Gadar 2 और OMG 2 को रिलीज हुए सात दिन हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ओएमजी 2 सातवें दिन 6 करोड़ की कमाई करने की क्षमता रखती है, जिससे इसका कुल कलेक्शन 85.47 करोड़ हो जाएगा। साथ ही सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 भी छह दिनों के अंदर 250 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गई है.

300 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल

gadget uncle desktop ad

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार गदर 2 के 300 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है। सातवें दिन फिल्म के लगभग 23 करोड़ कमाने का अनुमान है, जिससे फिल्म की कुल कमाई 284.35 करोड़ तक पहुंच जाएगी। इस अनुमान के आधार पर, गदर दूसरे वीकेंड तक 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

ओएमजी 2 के सफल होने की पार्टी

अक्षय कुमार ने ओएमजी 2 की उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए एक शानदार पार्टी की मेजबानी की। इससे पहले, उन्होंने फिल्म के कलाकारों और फिल्म की पूरी यूनिट के लिए एक रात्रिभोज का आयोजन किया था और इस कार्यक्रम की तस्वीरें भी सोशल ​मीडिया पर साझा की गईं थीं।

बॉलीवुड की लेटेस्ट खबरों के लिए यहा क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.