“शाहरूख ने किया बॉलीवुड को बर्बाद”, डॉयरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का चौंकाने वाला बयान

0

नई दिल्ली, हिंदी फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) आज के समय किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में एक अनोखा स्थान स्थापित किया है। जाहिर है विवेक लगातार अलग-अलग सेलिब्रिटीज पर फोकस करते हैं।

और अब विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान और प्रोड्यूसर करण जौहर पर तंज कसा है. ‘द वैक्सीन वॉर’ के डायरेक्टर ने शाहरूख खान को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो सकते हैं. इन बयानों में उन्होंने शाहरुख पर हिंदी सिनेमा के पतन के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाया है।

Sponsored Ad

Vivek Agnihotri का शाहरुख और करण को लेकर बयान

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने ‘द वैक्सीन वॉर’ का प्रमोशन करते हुए शाहरुख खान और फिल्ममेकर करण जौहर पर निशाना साधा। अपने बयान में, विवेक ने शाहरुख खान के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की, लेकिन शाहरुख खान की राजनीतिक मान्यताओं के लिए अपनी अस्वीकृति व्यक्त करते हुए उन्हें बॉलीवुड उद्योग की गिरावट के लिए जिम्मेदार भी ठहराया।

हिंदी सिनेमा जगत अब केवल पीआर, पब्लिसिटी और ग्लैमर की प्रसिद्धि के इर्द-गिर्द घूमता है और मैं इस बात को स्वीकार नहीं करता। मैं उनकी वैल्यू सिस्टम को सख्त नापसंद करता हूं। करण जौहर, जो इंडस्ट्री में एक बेहद सफल फिल्म निर्माता भी हैं, ने मेरी पसंदीदा फिल्म कुछ कुछ होता है का निर्देशन किया है, लेकिन मैं बॉलीवुड राजनीति में उनकी भागीदारी को समझ नहीं पा रहा हूं।

बॉलीवुड की लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Sponsored Ad

Sponsored Ad

मेरी राय में, बॉलीवुड में प्रचलित वैल्यू सिस्टम और राजनीति मौलिक रूप से त्रुटिपूर्ण है। स्टारडम और स्टार सिस्टम का प्रचार मुख्य रूप से करण जौहर द्वारा संचालित किया गया है, एक ऐसा रुख जिससे मैं व्यक्तिगत रूप से असहमत हूं।

‘द वैक्सीन वॉर’ रिलीज़ के करीब

gadget uncle desktop ad

पिछले साल विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। फिलहाल विवेक अपनी अगली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ सिनेमाघरों में रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का टीजर स्वतंत्रता दिवस, यानी 15 अगस्त को रिलीज किया गया था. गौरतलब है कि नाना पाटेकर अभिनीत ‘द वैक्सीन वॉर’ अगले महीने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.