दिल्ली के विजय विहार में पति ने पत्नी को चाकुओं से गोदा, पत्नी की जॉब से था नाखुश

0

दिल्ली के विजय विहार इलाके में एक खूनी वारदात सामने आई है। विजय विहार में शनिवार 10 अप्रैल को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। यूवक को हिरासत में ले लिया गया है। व्यक्ति का नाम हरीश मेहता बताया जा रहा है और वो गुजरात के राजकोट का रहने वाला था।

पुलिस ने केस की छानबीन करते हुए बताया विजय विहार की एक पुलिस टीम ने हरीश मेहता को धर दबोचा जिसने दिन—दहाड़े अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल किया था और उसके पास से खून से सना चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

Sponsored Ad

पीसीआर कॉल पर की कार्यवाही

पुलिस ने बताया कि 10 अप्रैल को पीसीआर की काल मिलने पर बीट कांस्टेबल राकेश और मनोज ने, जो अपने एरिया में गश्त कर रहे थे, हरीश मेहता का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। हरीश अपनी पत्नी को चाकू मारने के बाद भाग रहा था।

पीड़िता नीलू जो खून से लथपथ स​​ड़क के किनारे पड़ी थी उसे आनन फानन में ऐंम्बूलेंस के द्वारा नज़दीकी संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस

घटनाक्रम के मध्यनज़र पुलिस ने हरीश मेहता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

अस्पताल में काम करती थी पत्नी

पूलिस पूछताछ के दौरान हरीश ने बताया कि उसकी शादी नीलू से हाल ही में हुई थी। नीलू दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में काम करती थी जो हरीश को पसंद नहीं था। उसने अपनी पत्नी से अस्पताल की नौकरी छोड़ने और घर की देखरेख करने को कहा जिस पर नीलू ने ये सब मानने से इंकार कर दिया।

gadget uncle desktop ad

पुलिस ने कहा कि हरीश को ये भी संदेह था कि उसकी पत्नी नीलू के कुछ अवैध संम्बध हो सकते हैं। नीलू का पहले भी एक तलाक हो चुका था जिससे हरीश की धारणा ओर मजबूत हो गई।

पुलिस रीड बयान के अनुसार कुछ समय बाद नीलू ने अपना वैवाहिक घर छोड़ दिया और वो अपने माता पिता के साथ बुध विहार फेज़ 1 दिल्ली में रहने लगी। इस पर आवेश में आकर हरीश ने अपनी पत्नी को खत्म करने का फैसला लिया और इसे अंजाम देने के लिए बाजार से एक चाकू खरीदा।

दिन दहाड़े चाकू से हमला

10 अप्रैल को दोपहर 2 बजे नीलू काम के बाद घर लौट रही थी इसी दौरान हरीश ने अपनी पत्नी को चाकू मार दिया।

पुलिस के अनुसार हरीश दिल्ली के एक मैरिज ब्यूरो में काम करता कर रहा था और कुछ समय पहले ही मैट्रिमोनियल साइट के द्वारा नीलू के सम्पर्क में आया था और इसके बाद दानों ने शादी करने का फैसला किया। शादी के कुछ समय बाद ही उनका कठिन समय शुरू हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.