आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का IPL से क्या है संबंध, जानें ये बड़ी खबर

0

मुंबई, 21 मई। IPL 2022 और आमिर खान की बहुचर्चित एवं बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का क्या कनैक्शन है आइये आपको बताते हैं क्या है ये बड़ी खबर? आमिर खान के फैन काफी लम्बे समय से उनकी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आमिर खान की आखिरी रिलीज़ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ थी जो 4 साल पहले 2018 में रिलीज़ हुई थी और तब से आमिर को कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है।

IPL और Laal Singh Chaddha कनैक्शन

Sponsored Ad

तो आईये अब आपको बता देते हैं कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ और आईपीएल का क्या कनैक्शन है। आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म का ट्रेलर (Lal singh Chaddha Trailer) 29 मई 2022 को रिलीज़ होने जा रहा है और इसी दिन IPL 2022 का फाइनल मैच भी खेला जाना है। फिल्म के निर्माता अभिनीत, ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर (Lal singh Chaddha Trailer) जानबूझकर आईपीएल के फाइनल मैच के दिन ही रिलीज़ करना चाहते हैं जो क्रिकेट प्रेमियों और फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए अद्भुत रहेगा।

स्टार स्पोर्ट्स पर होगा लाईव स्ट्रीम

‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर (Lal singh Chaddha Trailer) 29 मई के दिन, IPL फिनाले के दूसरे रणनीतिक समय के दौरान स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाऐगा जो विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में एक बड़ा कीर्तिमान स्थापित करेगा। इस प्रकार का कारनामा इतिहास में पहली किया जा रहा है जब किसी फिल्म का ट्रेलर, विश्व टेलीविजन प्लेटफॉर्म और खेल जगत दोनों पर एक साथ लॉन्च होने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.