शोबिज में काम चाहिए तो रहना होगा फिट : नेहा मर्दा

0 131

बालिका वधु फेम Neha Marda ने पांच साल के लंबे अंतराल के बाद छोटे पर्दे पर सीरियल ‘रिश्तों की कट्टी बट्टी’ से वापसी की है. शो में वो लीड रोल में नजर आ रही हैं और उनके किरदार का नाम शुभ्रा है जिनकी शादी को 10 साल हो गए हैं और 10 साल बाद किस तरह दोनों के रिश्तों में अलगाव होना शुरु हो जाता है इसी को लेकर ये सीरियल बनाया गया है.

काम चाहिए तो रहें फिट

दरअसल Neha Marda पिछले कुछ महीनों से अपनी फिटनेस और डाइट पर बहुत ध्यान दे रही हैं. नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया कि “जीवन में फिट रहना बहुत जरुरी है लेकिन बात शोबिज  की हो तो उसमें टोंड बॉडी के साथ बेहतर फिटनेस जरुरी हो जाती है.” उनका मानना है कि रोजाना जिम जाना कठिन हो जाता है, खासकर जब आप दिन में 10-12 घंटे शूटिंग कर रहे हों.

5 साल के अंतराल में नहीं छोड़ा डांस

उनके हिसाब से अगर आपके पास एक अच्छी डाइट प्लान नहीं है और आप रेग्यूलर एक्सर्साइज नहीं करते हैं तो आपको अच्छे एक्टिंग के ऑफर मिलने बंद हो जाते हैं. अगर आपको लगता है कि 10-12 घंटे काम करना आपको फिट रखेगा, तो यह आपकी गलतफहमी है. नेहा ने बताया उन्होंने अपनी शादी के बाद, अपने आप को लगभग पांच साल तक काम से दूर रखा लेकिन डांस करना जारी रखा और फिट रहने में कामयाब रहीं.

जैसा कि शो देखकर आपको खुद ही पता लग रहा होगा. उन्होंने बताया कि शूटिंग शुरू करने के बाद उन्हें एक सख्त आहार और फिटनेस गाइडलाइन्स का कड़ाई से पालन करना पड़ा था.

फिट रहने के लिए रोज जाती हैं जिम

नेहा ने बताया कि वो फिट रहने के लिए रोज जिम करती हैं. व्यायाम करती है और ऑइली खाने से काफी दूर रहती हैं. उनका कहना है कि वो इंडियन फूड की फैन है लेकिन ऑइली होने की वजह से इस समय अवॉइड करती हैं. वो इस समय लाइट फूट, सलाद, कम कैलोरी वाला खाना अपनी डाइट में शामिल कर रही हैं लेकिन हफ्ते में एक दिन वो भारतीय खाना जरुर खाती हैं

जल्द मां बनना चाहती हैं Neha Marda

पटना के बिजनैसमेन आयुष्मान अग्रवाल के साथ नेहा की शादी को 8 साल हो गए हैं. नेहा अब फैमली प्लानिंग के लिए बिलकुल तैयार हैं. उनका क्हना है कि ‘अगर मैं यह शो नहीं कर रही होती तो अब तक मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें चल रही होतीं। मैं मां बनना पसंद करूंगी। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.