Sumona Chakravarti का नया घर है यूनिक, देख कर रह जाएंगे दंग

0

शुरुआत में कपिल शर्मा के शो से उनकी पत्नी के रुप में फेमस हुई Sumona Chakravarti को कौन नहीं चाहता. दरअसल अब इस एक्ट्रेस ने अपना खूबसूरत सा नया आशियाना बना लिया है और अपने पैरेंट्स का घर छोड़कर अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. सुमोना का नया घर बेहद खूबसूरत है. वीडियो में सुमोना के घर के हर कोने की तस्वीर दिखाई दे रही है जिसको देखने से पता चलता है कि घर तो छोटा है लेकिन इसे इस तरह बनाया गया है कि हर तरफ से ये स्पेशियस दिखे.

Sponsored Ad

सेम बिल्डिंग में रहती है Sumona की फैमली

हालांकि वो सेम कॉम्पलेक्स में रहती हैं जिसमें उनके पैरेंट्स रहते हैं. उन्होंने हाल ही में इस घर के बारे में जिक्र करते ब्‍यूटिफुल होम्‍स इंडिया के इंस्‍टाग्राम पेज में बताया है कि “मैं यह अनुभव करना चाहती थी कि खुद का घर चलाना कैसा लगता है। यह पहली बार है जब मैं खुद से रह रही हूं, यह जिंदगी में थोड़ी देर से हुआ।” इससे पहले वो अपने पैरेंट्स के साथ इसी बिल्डिंग में काफी सालों से रह रही थीं. यहीं पर रहते हुए उन्होंने अपना कॉलेज किया, एक्टिंग के लिए स्ट्रगल, ऑडिशन यहीं रहते हुए दिए.

अंधेरी (मुंबई) में है सुमोना का 1 BHK फ्लैट

सुमोना के इस घर में शिफ्ट होने के बाद जाहिर है सोसाइटी की कीमत भी बढ़ गई है. सुमोना ने हंसते हुए इस बारे में बात की और कहा “सोसायटी के ब्रोकर्स खरीदारों को बताते हैं कि यह वही जगह है जहां कपिल शर्मा शो के ऐक्‍टर रहते हैं” ब्‍यूटीफुल होम्‍स की पोस्‍ट के मुताबिक, यह 450 स्‍क्‍वॉयर फीट का 1 बीएचके फ्लैट है जो कि अंधेरी में स्थित है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

5 साल से रेंट पर दे रखा था फ्लैट

दरअसल सुमोना ने ये फ्लैट तो करीब 5 साल पहले ही खरीद लिया था लेकिन वो इसमें रहती नहीं थी. उन्होंने ये फ्लैट rent पर दे रखा था. साल 2020 में उन्होंने तय किया कि वो अब इस फ्लैट में शिफ्ट होकर इसे पूरी तरह अपने लिए बनवाएंगी. उन्होंने इसे अपने हिसाब से रिकंस्ट्रक्ट करवाया और तब जाकर वो इसमें शिफ्ट हो गईं. सुमोना इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रही हैं. जिसमें उनकी एक्टिंग को खासा पसंद किया जाता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.