कपिल शर्मा शो के ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ की सोनी टीवी पर वापसी, फैंस ने कहा ‘वापसी की शुभकानाएं’

0

मुबंई, The Kapil Sharma Show से हिट हुए सुनील ग्रोवर (Sunil Grover News) उर्फ ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ की सोनी टीवी पर एकबार फिर वापसी हो रही है। सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शों में कई किरदार निभाए, चाहे वो गुत्थी का हो, रिंकू भाभी का या ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ का, सभी किरदारों ने उनके फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया था। कपिल शर्मा शो से बाहर होने के बाद से, वे सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव थे और उनके फैंस उनका, टीवी पर वापसी का इंतज़ार भी कर रहे थे। बीच-बीच में उनकी, द कपिल शर्मा शो में वापसी की खबरें भी आई लेकिन सब गलत साबित हुईं।

अब, सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है, वे ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ के रूप में सोनी टीवी पर सरप्राइज़ वापसी करने जा रहे हैं। सुनील 23 और 24 जुलाई को प्रसारित होने वाले ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ में डॉ मशहूर गुलाटी के रूप में वापसी करेंगे और अपने फैंस को एक बार फिर गुदगुदाऐंगे।

Sponsored Ad

इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ प्रोमो (Sunil Grover News)

बुधवार को सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ का प्रोमो शेयर किया गया जिसमें सुनील ग्रोवर, डॉ मशहूर गुलाटी के रूप में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस एपिसोड (Sunil Grover News) का प्रसारण सोनी टीवी पर इस सप्ताहांत शनिवार और रविवार को होने वाला है। प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, “आ रहे हैं डॉ. मशहूर गुलाटी और कॉमेडी के सुरमा आपको हसी से लोट-पोट करने! देखिए इंडियाज लाफ्टर चैंपियन, शनिवार और रविवर, रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी टीवी पर!”

प्रोमो में डॉ. मशहूर गुलाटी की एंट्री होती है और वे अपनी नर्स, ‘लॉटरी’ (कपिल शर्मा शो में रोशेल का किरदार) को देखकर खिंचाई करते हुए कहते हैं अब तो एंकरिंग की जॉब मिल गई है, तेरी तो लॉटरी लग गई। 2 मिनट का प्रोमो देखकर आपको पुराना समय याद आ जाऐगा।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फैंस के ढ़ेरों कमेंट

प्रोमो के इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही इस पर अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज़ हो चुके हैं। सुनील ग्रोवर (Sunil Grover News) के फैंस पोस्ट पर ढ़ेरों कमेंट भी कर रहे हैं। किसी ने कमेंट किया है, ‘प्लीज आप कपिल शर्मा के शो में वापस आ जाओ’ तो किसी ने कमेंट किया, ‘यह दर्शकों के लिए सबसे इमोशनल पल है’। आपको बता दें कि कमेंट्स का सिलसिला लगातार जारी है।

gadget uncle desktop ad

झगड़े के बाद छोड़ा ​कपिल शर्मा शो

सुनील ग्रोवर के सभी किरदार आज तक दर्शकों के मन में जगह बनाए हुए हैं चाहे वह मशहूर गुलाटी हो, गुत्थी हो या रिंकु भाभी का किरदार हो। एक समय पूरी टीम विदेश से शो पूरा करते हुए वापस भारत लौट रही थी और इसी दौरान किसी बात को लेकर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झगड़ा हुआ था (Sunil Grover News) जिसके बाद से सुनील ने शो से अपना हाथ वापस ले लिया था। तब से आज तक सुनील की The Kapil Sharma Show में वापसी नहीं हुई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x