Sunny Deol Upcoming Movies 2022: सन्नी देओल की फिल्म “सूर्या” की शूटिंग शुरू

0

मुंबई, 26 अप्रैल। सन्नी देओल के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्शन हीरो सन्नी देओल की 2022 में आने वाली फिल्म “सूर्या” की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म “सूर्या” (Sunny Deol Upcoming Movies 2022) की शूटिंग जयपुर में शुरू हो चुकी है।

Sunny Deol Upcoming Movies 2022

Sponsored Ad

सन्नी (Sunny Deol) ने इस फिल्म के सेट से अपनी एक फोटो सोशल मिडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की। इस फोटो में सनी देओल सीढ़ियों पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई है। सन्नी देओल का लुक बेहद सिंपल और आकर्षक लग रहा है।

फोटो शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, “उसके पास सारी खुशियां थीं लेकिन फिर जीवन की यात्रा ने उसकी खुशियां छीन लीं। उसे घृणा, क्रोध और प्रतिशोध के साथ छोड़ दिया। लेकिन ‘सूर्या’ को एक मकसद मिल गया…”

आपको बता दें कि सनी देओल की ‘सूर्या’ मलयालम फिल्म ‘जोसेफ’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन एम. पदमकुमार कर रहे हैं, उन्होंने मलयालम फिल्म का भी निर्देशन किया था।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Sunny Deol Upcoming Movies 2022 के विषय में बता दें कि सन्नी की इस साल 2022 में तीन फिल्में अनाउंस हो चुकी हैं जिसमें “अपने-2”, “चुप”, और बहुप्रतिक्षित “गदर-2” भी शामिल है।

“गदर-2” का दूसरा भाग जल्द ही रिलीज़ हो सकता है क्योंकि फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में जोर शोर से चल रही थी और अब वो पूरी भी हो गई है। बता दें कि निर्देशक अनिल शर्मा की इस बहुप्रतिक्षित पीरियड ड्रामा फिल्म “गदर-2” ने लखनऊ में शेड्यूल शूटिंग पूरी कर ली है। गदर एक प्रेमकथा ने बॉक्स आफिस पर असलियत में गदर मचाया था और ताबड़तोड़ कमाई की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x