मोदीनगर स्कूल हादसे के पीड़ित परिवार से मिली, गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन की टीम

0

गाजियाबाद, 25 अप्रैल। गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन की टीम सोमवार को मोदीनगर में बस हादसे (Modinagar School Accident) में जान गंवाने वाले 11 वर्षीय मासूम अनुराग के परिजनों से मिलने पहुंची। पेरेंट्स एसोसिएशन की अध्यक्ष सीमा त्यागी ने बताया कि परिजनों से बातचीत करने पर पता चला कि अनुराग को स्कूल प्रशासन ने लगभग 45 मिनट देरी से हॉस्पिटल एडमिट कराया।

परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो उनको बताया गया कि उनका बच्चा हॉस्पिटल के आईसीयू में है। जबकि बच्चा नीचे वैन में खून से लथपथ अंतिम सांस ले चुका था।

Sponsored Ad

एसोसिएशन अध्यक्ष का आरोप

एसोसिएशन की अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि स्कूल मालिक ऊंचे रसूख वाला है। जिसकी वजह से प्रशासन का रवैया भी बदल चुका है। इसलिए परिवार को न्याय दिलाने की बजाय परिवार पर दबाब डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे अमानवीय कृत्य करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जरूरत है। हम अपने बच्चे को सुरक्षित मानकर चुप्पी साधे बैठे नही रह सकते।

आज यह दु:खद घटना (Modinagar School Accident) अनुराग के साथ हुई है जो हम सभी के ही बच्चे जैसा था। तो क्या कल हमारे बच्चे के साथ ऐसी घटना नही हो सकती। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि वह उन्हें न्याय दिलाने के लिए पूरी जी-जान से कोशिश करेंगे। इसके अलावा उन्होंने जनपद के बाकी परिजनों को भी इस मामले में पीडि़त को समर्थन देने की अपील की।

इस मौके पर संजय शर्मा, शुशील सोम, विमल शर्मा, परम सिरोही, संदीप वर्मा, हरीकिशन शर्मा, प्रवीन भारद्वाज, इकबाल, मन्साराम, मनोज शर्मा, आशीष गोंड, शेखर गहलोत, मनोज शर्मा, शिवा, कौशल ठाकुर आदि सदस्य उपस्थित रहे।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

डिस्क्लेमरः यह एजेंसी फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ द न्यूज़गेल टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.