मुरादनगर में अवैध बन रहीं 3 कॉलोनियों पर चला योगी का बुल्डोज़र

0

गाजियाबाद, 25 अप्रैल। सोमवार को अवैध निर्माण के विरूद्ध गाजियाबाद डेवलपमेंट अथॉरिटी (GDA) का बुल्डोज़र जमकर चला। इस कार्य के दौरान GDA के प्रवर्तन जोन-2 में अवैध निर्माण के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की गई (3 illegal colonies demolished) जिसमें बड़ी संख्या में अवैध कॉलोनियों को ध्वस्त कर दिया गया।

अवैध निर्माण ध्वस्त

Sponsored Ad

जोन-2 के प्रवर्तन प्रभारी गुंजा सिंह के अनुसार सोमवार को कुछ कार्रवाई में मुरादनगर के कुछ इलाकों में विभिन्न अवैध निर्माणों को ध्वस्त कर दिया गया। उन्होंने कहा कि सबसे पहले मुरादनगर में खसरा नम्बर-157 व 160 पर जलालपुर-रघुनाथपुर पाईप लाइन रोड पर असलम व हाजी ताहिर के द्वारा तीन हजार वर्ग मीटर में हो रही अवैध प्लॉटिंग को गिराया गया।

इसके बाद मुरादनगर के ही नवीपुर बम्बा रोड़ पर मौजा दुहाई में खसरा नम्बर-568 पर नौ हजार वर्ग मीटर में सुभाष शर्मा के द्वारा की जा रही अवैध प्लॉटिंग पर बुल्डोज़र चलाया गया इसके साथ ही सैंथली मोड के पास खसरा नम्बर-55 पर अजित राणा के द्वारा 85 सौ वर्ग मीटर में की हो रही अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया गया।

कार्यवाही के दौरान पुलिस बल मौजूद

इस कार्य के दौरान कुल बीस हजार पांच सौ वर्ग मीटर में बनाई जा रही कॉलोनियों को गिराया गया। इस दौरान सहायक प्रवर्तन प्रभारी राकेश कुमार सिंह, अवर अभियंता योगेन्द्र कुमार, योगेन्द्र कुमार शर्मा, सुनील कुमार, रामरूप सिंह, महेन्द्र व GDA का प्रवर्तन दस्ता व पुलिस बल भी मौजूद रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.