सीरियल अनुपमा में हाईवोल्टेज ड्रामा, स्पॉइल होगा Vanraj का बर्थडे

0 231

Anupama के चाहने वालों को बता दें इस बार भी सीरयल अनुपमा में बड़ा हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है. दरअसल स्टारप्लस के शो में Vanraj Shah का बर्थडे स्पॉइल होता दिखाई देगा. साथ ही वनराज की गर्लफ्रेंड काव्या एक बड़ा खेल खेलने की तैयारी में जुट गई है.  

आपको बता दें सीरियल में Vanraj Shah के बर्थ डे के लिए उनके परिवार में तैयारियां चल रही हैं लेकिन वनराज की गर्लफ्रेंड काव्या चाहती हैं कि वनराज अपना बर्थडे उसके साथ सेलिब्रेट करे इसलिए वनराज की बेटी पाखी जो कुछ दिनों से काव्या और वनराज के साथ रहती है, उसे भी अनुपमा के पास भेजना चाहती हैं, लेकिन पाखी ये सब सुन लेती है और तय करती है कि उसके पापा का बर्थडे फैमिली के साथ ही सेलिब्रेट होगा.

पाखी ने की सुसाइड की कोशिश

यहां भी एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा. पाखी भी काव्या से अपसेट होकर सुसाइड करने की कोशिश करती है. अब पाखी को कौन बचाता है, पाखी के सुसाइड के बारे में किसको सबसे पहले पता चलता है ये शो देखने के बाद ही पता चलेगा फिलहाल आपको बताते हैं कि काव्या की कौन सी प्लानिगं से वनराज की फैमिली में बड़ा धमाका होने वाला है

क्या नाटक है, काव्या की प्रेगनेंसी ?

वनराज भी अपना जन्मदिन हमेशा की तरह अपने परिवार के साथ ही सेलिब्रेट करना चाहता है ऐसे में काव्या एक जबर्दस्त प्लान बनाती है. इस बार काव्या वनराज के बर्थडे पर पहुंचकर सबके सामने ये बताती है कि वो वनराज के बच्चे की मां बनने वाली है. बस सीरियल में लग जाता है काव्या के झूठ का तड़का और स्पॉइल हो जाता है मिस्टर शाह का बर्थडे.

TNG App Install

सीरियल अनुपमा इस बार भी रहा नंबर 1

स्टारप्लस का नंबर 1 शो अनुपमा लगातार TRP की रेस में भी नंबर वन बना हुआ है. इस बार की TRP लिस्ट में भी बाजी अनुपमा ने ही मारी है. दरअसल शो की स्टोरीलाइन दर्शकों को टीवी के सामने से हटने ही नहीं देती. शो में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट और टर्न्स आते रहते हैं

सीरियल के हर कलाकार की एक्टिंर दमदार है. पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि शो में समर का किरदार निभाने वाले पारस कोरोना पॉजिटिव होने के चलते शूटिंग रुक जाएगी लेकिन लगता है शो की पॉपुलेरिटी को देखते हुए न शूटिंग रूकी है और दर्शकों को उनके पसंदीदा सीरियल के नए एपिसोड देखने को मिलते रहें हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.