SRK की कार्बन कॉपी हैं Aryan, IPL के दौरान फैंस ने की तुलना

0 127

इस बार का IPL ऑक्शन कई माइनों में खास रहा. क्रिकेट स्टार्स की नीलामी में जहां नोटों की बारिश हुई तो ऑक्शन टेबल पर भी कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे सबसे ज्यादा नोटिस किया गया जी हां IPL में अगर किसी ने दर्शकों को आकर्षित किया तो वो थे  KKR के मालिक और किंग खान के बेटे आर्यन खान. इस बार IPL ऑक्शन में आर्यन खान का छाए हुए थे.

सबसे पहले तोऑक्शन टेबल पर शाहरुख की जगह Aryan Khan बैठे दिखे. आर्यन के साथ जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता थी. जूही चावला ने तो दोनों स्टार किड्स की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थी और लिखा था कि दोनों KKR किड्स को एकसाथ ऑक्शन टेबल पर देखकर खुशी हो रही है. बता दें शाहरुख और जूही चावला कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी टीम के को-ओनर्स हैं।

जब बाल संवारते एक जैसे दिखे पापा और बेटा

जूही चावला की बेटी तो पहले भी ऑक्शन में हिस्सा ले चुकी हैं लेकिन बात करें आर्यन खान की तो उन्होंने पहली बार IPL ऑक्शन में हिस्सा लिया था. जहां सभी की निगाहें आर्यन पर ही टिकी थी. आर्यन की हर एक्टिविटी को नोटिस किया गया और उनकी तुलना पापा Shahrukh Khan से की जाने लगी. कॉफी पीते हुए, हाथ बांध कर बैठे हुए, किंग खान के बेटे की फोटो उनकी पुरानी फोटो के साथ कंपेयर होने लगी.

लेकिन हद तो तब हो गई जब शाहरुख खान के एक जबरे फैन ने बाल संवारते हुए उनके बेटे का वीडियो शूट किया और बिलकुल उसी तरह पापा शाहरुख का वीडियो मर्ज किया. जिसमें आर्यन बिलकुल शाहरुख की कार्बन कॉपी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. इतना ही नहीं फैंस को उनकी हर एक्टिविटी उनके पापा जैसी ही लगी. दिखने में भी आर्यन बिलकुल शाहरुख की तरह ही लगते हैं.

https://twitter.com/Captainanjan/status/1362384425829367813
TNG App Install

क्या बॉलीवुड में होगी Aryan की एंट्री ?

स्टार किड होने की वजह से जाहिर है लोग जानना चाहेंगे कि Shahrukh के बेटे फिल्मों में कब नजर आने वाले हैं, तो बता दें कि पापा अपने बेटे को बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड से डेब्यू कराना चाहते हैं. रिपोर्टस के मुताबिक शाहरुख वहां के प्रोड्यूसर्स को आर्यन की फोटो दिखा रहे हैं और वहां से ही आर्यन को डेब्यू कराना चाहते हैं

2021 में Shahrukh की 5 फिल्में रिलीज के लिए तैयार

Shahrukh के फैंस को इस साल बड़ा तोहफा मिलने वाला है. शाहरुख की साल 2021 में 5 फिल्में रिलीज के तैयार हैं जिसमें ‘सारे जहां से अच्छा’ जिसकी रिलीज डेट है 5 मार्च 2021, ‘ऑपरेशन खुखरी’ जो रिलीज होगी 4 मार्च 2021, ‘शाहरुख खान-करण जौहर मूवी’ भी अगस्त 2021 में ही रिलीज होगी, वहीं दो फिल्में साल के अंत में रिलीज होंगी जिसमें ‘डार्लिंग्स’ रिलीज होगी सितंबर 2021 में तो वहीं ‘पठान’ रिलीज होगी 4 नवंबर 2021 को

Leave A Reply

Your email address will not be published.