क्या Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah होगा बन्द? जानिए क्या है पूरी हकीकत

0 67

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड पर इन दिनों कोरोना का काला साया साफ देखने को मिल रहा है. जहां बॉलीवुड में आए दिन किसी न किसी स्टार या डायरेक्टर के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर सामने आ रही है तो वहीं अब टीवी इंडस्ट्री के भी कई एक्टर एक्ट्रेस इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आ रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही स्टारप्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में अनुपमा के बेटे का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत कोविड पॉज़िटिव पाये गए तो हाल ही में बिगबॉस की टॉप कंटेस्टेंट निकी तंबोली भी कोरोना पॉज़िटव पाई गईं.  

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah पर कोरोना का कहर

इसी कड़ी में अब टीवी का पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी शामिल हो गया है जिसमें एक के बाद एक कलाकार कोरोना संक्रमित हो रहे हैं, हाल ही में इस शो में सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे तो वही अब इस शो के दूसरे कलाकार भिड़े उर्फ मंदार चंदवाडकर के भी कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर सामने आई है जिससे इस शो की बाकी स्टारकास्ट के बीच हड़कंप मच गया है. बता दें कोरोना के बाद से ही दोबारा ये शो टेलिकास्ट हुआ है ऐसे में कलाकारों का इस तरह कोविड पॉज़िटिव पाया जाना शो की टीम और बाकी कलाकारों के लिए किसी दहशत से कम नहीं है.

‘सुंदरलाल’ के बाद ‘भिड़े’ हुए कोरोना पॉज़िटिव

एक न्यूज़पेपर को दिए इंटरव्यू के दौरान मंदार ने ये कन्फर्म किया है कि वो कोरोना पॉज़िटिव हैं उन्होंने बात करते हुए बताया “मुझे जुखाम तो नहीं है लेकिन कल पूजा करते हुए मुझे कपूर की महक नहीं आई। मुझे पता चल गया था कि मुझे किसी भी चीज की महक नहीं आ रही है ऐसे में मुझे अपना टेस्ट करा लेना चाहिए। टेस्ट कराने के बाद मैंने तुरंत तारक मेहता की पूरी टीम को फोन करके बताया, तब तक मैं शूट का हिस्सा नहीं रहूंगा जब तक मैं पूरी तरह ठीक नहीं हो जाता।” बता दें मंदार फिलहाल घर में ही क्वारंटाइन हैं.

क्या बंद होगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

सब टीवी का शो Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah में जिस तरह एक के बाद एक एक्टर कोरोना की चपेट में आ रहे हैं उससे शो के मेकर्स भी काफी परेशान नजर आ रहे हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या कुछ दिनों के लिए शो की शूटिंग बंद की जाएगी और बाकी कलाकारों को क्वारंटाइन होना होगा या सेट को और पूरी टीम को सैनेटाइज प्रक्रिया से गुजरने के बाद ऐसे ही काम करते रहना होगा. फिलहाल इस बात को लेकर मेकर्स ने कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है ऐसे में अब देखना यही होगा की दर्शकों के चेहते शो पर कोरोना की दस्तक के बाद मेकर्स क्या डिसीजन लेते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.