ये हैं Indian Idol 12 के दो दमदार कंटेस्टेंट जो बन सकते हैं शो के विनर

0 79

सोनी टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो Indian Idol 12 इस समय दर्शकों का फेवरेट शो बन चुका है. इस म्यूजिक शो में इस बार सभी कंटेस्टेंट एक से बढ़कर एक हैं. हाल ही में शो को अपने टॉप 10 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं. बीते हफ्ते जैकी श्रॉफ शो पर गेस्ट के तौर पर आए थे, इसी बीच एलीमिनेशन राउंड भी हुआ जहां एक सुरीली आवाज ने शो को अलविदा कह दिया. दरअसल Sheeresha Kamble को बीते दो हफ्तों से काफी कम वोट मिल रहे थे जिसके आधार पर वो शो से बाहर हो गई लेकिन उनका एलिमिनेशन ऑडियंस और जजेस के लिए काफी शॉकिंग रहा.

टॉप 2 में जा सकते हैं ये कंटेस्टेंट

शो के टॉप 10 कंटेस्टेंट काफी दमदार हैं इन सबका जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है लेकिन इस म्यूजिकल शो में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी स्ट्रॉंग है. जहां किसी कंटेस्टेंट की गायकी के फैन सीएम से लेकर क्रिकेट की दिग्गज हस्तियां हैं तो किसी को नजर से बचाने के लिए हर बार शो के जज काला टीका लगाते हैं. इस सबको देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि इन्हीं कंटेस्टेंट में से Indian Idol 12 का विनर मिलेगा. दरअसल हम बात कर रहे हैं इंडियन आइडल शो के दो सुपर सिंगर्स की जिनकी सिंगिंग की दुनिया फैन हो गई है. जी हां पवनदीप और अरुनीता कांजीलाल दर्शकों के मोस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट हैं जो इस बार इंडियन आइडल के विनर हो सकते हैं

Pawandeep की मैजिकल सिंगिंग के फैन हैं सीएम रावत

सबसे पहले बात करते हैं इंडियन आइडल 12 की जान और शान पवनदीप की जिनकी गायकी की आम जनता ही नहीं बल्कि दिग्गज हस्तियां भी कायल है. इनकी आवाज़ ने अभी से ही दुनियाभर में तहलका मचा दिया है. मल्टीटैलेंटेड पवनदीप उत्तराखंड के कुमाउं के रहने वाले हैं. पवनदीप राजन ने 2015 में रियलिटी शो ‘वॉइस ऑफ इंडिया सीजन 1’ भी जीता था. बता दें हाल ही में उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वीडियो मैसेज के ज़रिए पवनदीप की तारीफ करते हुए भारी वोटों की अपील की.

वहीं पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी पवनदीप राजन की सिंगिंग के फैन हो गए हैं. उनका गाना सुनकर सहवाग खुद को रोक नहीं पाए और ट्विटर पर वीडियो शेयर कर पवनदीप की जमकर तारीफ की. बता दें शो में आने वाला हर गेस्ट उनका फैन हुए बिना नहीं रह पाता है. बॉलीवुड के दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी दा ने तो पवनदीप की गायिकी से इंप्रेस होकर उन्हें गिफ्ट में सोने की चेन दी, तो वहीं शो के जज हिमेश रेशमिया उन्हें पहले ही 10 गानों के ऑफर दे चुके हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पवनदीप ही शो के विनर हो सकते हैं.

ड्रीमगर्ल से लेकर सुभाष घई तक हैं  Arunita की सिंगिंग के फैन

अरुणिता कांजीलाल शो की एकमात्र ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिनकी सिंगिंग को नजर से बचाने के लिए उन्हें शो के गेस्ट काला टीका लगाते हैं. बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमामालिनी से लेकर ग्रेट डायरेक्टर सुभाष घई तक Arunita की सिंगिंग के सुपर फैन हैं. सुभाष घई ने तो Arunita को माधुरी की अदाएं भी सिखाई थीं. Arunita को साइन करने के लिए अभी से म्यूजिक डायरेक्टर्स की लंबी लाइन लगी है. ऐसे में लगता है अरुनीता भी शो की विनर हो सकती हैं.

इन सबके अलावा आशीष कुलकर्णी, दानिश खान और शनमुख प्रिया भी इंडियन आइडल 12 के काफी स्ट्रॉग कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं, जो अपनी शानदार गायिकी से ITA अवॉर्डस में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.