“इंडिया में वो सैलेक्टर पैदा नहीं हुआ जो विराट को टीम से ड्राप कर सके” : राशिद लतीफ

0

नई दिल्ली, भारतीय रन मशीन विराट कोहली इन दिनों अपनी फॉर्म से जूझ रहे है, ऐसे में उन्हे फैंस की आलोचना भी झेलनी पड़ रही हैं लेकिन अब विराट कोहली के समर्थन में कुछ स्टार क्रिकेट खिलाड़ी सामने आए हैं और अब इस लिस्ट में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान विकेट कीपर राशिद लतीफ का भी नाम भी जुड़ गया है। राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूट चैनल “Caught Behind” में विराट कोहली (Rahid Latif Supported Virat) के बारे में कहा है कि “इंडिया में वो सैलेक्टर पैदा नहीं हुआ जो विराट को टीम से ड्राप कर सके”।

विश्वकप 2019 के बाद भी अच्छा प्रदर्शन: राशिद

Sponsored Ad

राशिद लतीफ ने विडियो में ये भी कहा कि विश्वकप 2019 के बाद भी विराट का बल्लेबाजी का औसत 38 रहा है (Rahid Latif Supported Virat) और इस दौरान उन्होने 10 अर्धशतक भी लगाए हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान विकेटकीपर ने कहा कि यदि विराट ने विश्वकप 2019 और टी20 विश्वकप में अच्छा प्रर्दशन नही किया तो अन्य खिलाड़ियों ने क्या किया। अन्य खिलाड़ी विराट के कंधे पर बंदूक तानकर बचने का प्रयास कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज़ दौरे विराट नहीं

राशित लतीफ (Rahid Latif Supported Virat) का ये विडियो ऐसे समय पर आया है जब भारत के आगामी वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए विराट कोहली का नाम नहीं है। इंग्लैंड का दौरा समाप्त होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को 22 जुलाई से वेस्टइंडीज़ के खिलाफ 3 एकदिवसीय और 5 टी20 मैचों की सीरीज़ खेलनी है। टीम मैनेजमेंट के अनुसार विराट कोहली को आराम देने की बात कही जा रही है।

वेस्टइं​डीज़ दौरे के लिए टीम की घोषणा के बाद ये चर्चा जोरों पर है कि विराट कोहली को आराम दिया जा रहा है या उनकी खराब फॉर्म के चलते उन्हे इस दौरे से बाहर रखा गया है। इस पर कई पूर्व क्रिकेटरों के मत भी सामने आ रहे हैं। इस विषय पर पूर्व कप्तान कपिल देव ने कहा है कि यदि मैनेजमेंट ने विराट को आराम देने की बात कही है तो इस फैसले का सम्मान होना चाहिए।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

विराट का बल्ला खामोश

जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली पिछले कुछ मैचों में अपने बल्ले से कुछ खास परफार्म नहीं कर सके हैं। इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में विराट, 11 और दूसरी पारी में 20 रन ही बना सके थे। फिर टी20 में भी कुछ खास नहीं कर सके। इसके बाद एकदिवसीय सीरीज़ के पहले मैच में बाहर रहे और दूसरे मैच में 16 के निजी स्कोर पर पैवेलियन लौट गऐ।

gadget uncle desktop ad

बाबर आज़म ने भी किया समर्थन

राशिद लतीफ के इस विडियो से पहले बाबर आज़म ने भी विराट के समर्थन में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होने लिखा था “यह भी गुजर जाएगा। मजबूत रहो।” इस ट्वीट को लेकर भारतीय फैंस ने भी इसका समर्थन किया था।

बल्लेबाज़ी तकनीक में समस्या: राशिद

राशिद लतीफ (Rahid Latif Supported Virat) ने विडिया में कहा कि विराट कोहली की बल्लेबाज़ी तकनीक में समस्या है उन्हे इस पर काम करने की जरूरत है राशिद ने कहा कि विराट को फ्रंटफुट पर खेलना पसन्द है और छोटी गेंद मिलने पर वे अपने सिर को बैलेंस नहीं कर पाते हैं। बता दें कि विराट के पास एक मैच का मौका ओर है जिसमें उन्हे अच्छा स्कोर करते हुए आलोचकों का मुंह बंद करना होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.