फिल्म ‘Janhit Mein Jaari’ में कंडोम बेचती नज़र आऐंगी नुसरत भरूचा, ट्रेलर को मिला ​बढ़िया रिस्पॉन्स

0

मुंबई, 07 मई। शुक्रवार को फिल्म “जनहित में जारी” का ट्रेलर (Janhit Mein Jaari Trailer) रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही है अभिनेत्री नुशरत भरुचा। फिल्म ट्रेलर को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पांस भी मिल रहा है। इस फिल्म में नुशरत भरुचा कंडोम बेचती हुई नजर आएंगी। फिल्म में एक लड़की के जीवन सफर को दर्शाया गया है जो समाज के ताने-बाने के बाद भी अपने जीवन यापन के लिए कंडोम बेचकर अपने जीवन का गुजारा करती है और समाज में महिलाओं की भलाई के लिए कार्य करती है। यह एक अलग तरह की कहानी है जो मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी देती है।

Janhit Mein Jaari को लेकर उत्साहित हैं नुशरत

Sponsored Ad

फिल्म के बारे में अभिनेत्री नुशरत भरुचा ने कहा “मैं ‘जनहित में जारी’ के कॉन्सेप्ट से ठीक उसी समय से जुड़ गई थी, जब मैंने पहली बार इसके बारे में सुना था। लेखक राज के साथ फिर से काम करके मैं बहुत खुश हूं, साथ ही विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित देश की पहली फीमेल फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं।”

Janhit Mein Jaari

एक सवाल के जवाब में फिल्म के निर्माता विनोद भानूशाली ने बताया “जनहित में जारी, में ऐसी कहानी को दिखाया गया है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। फिल्म में मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी है।” फिल्म की मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी नुशरत भरुचा।

Janhit Mein Jaari Release Date

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Source : Hitz Music YouTube Channel

नुसरत के साथ फिल्म में टीनू आनंद, विजय राज, अनुज ढाका सिंह और अन्य कलाकार भी सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे। अनुज ढाका फिल्म जनहित में जारी के द्वारा हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन किया है जय बसंतू सिंह ने। जनहित में जारी 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.