Nitin Desai Death: आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे नितिन देसाई, मौत को लेकर आया बड़ा अपडेट

0

नई दिल्ली, बॉलीवुड के मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई की मौत (Nitin Desai Death) की खबर बुधवार 2 अगस्त को सामने आई थी और उनकी मौत की खबर (Nitin Desai Death News) आते ही पूरा बॉलीवुड शौक में डूब गया था। यहां तक कि कई बड़ी फिल्मी हस्तियों को उनकी मौत पर विश्वास भी नहीं हो रहा था। बुधवार को नितिन देसाई, अपने ही स्टूडियो में मृत पाए गये थे। पुलिस ने खबर मिलते ही जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। अब उनकी मौत को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

फांसी लगने से हुई मौत (Nitin Desai Death)

Sponsored Ad

गुरूवार 3 अगस्त को उनकी पोस्टमार्टम की रिपार्ट आई है। पोस्टमार्टम, 4 डॉक्टरों द्वारा किया है जिसमें ये खुलासा किया गया है कि उनकी मौत फांसी लगने से हुई है। डॉक्टरों की टीम ने बताया कि मौत के अन्य कारणों (Nitin Desai Death Reason) पर जांच की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुधवार को खबर थी कि आर्ट डॉरेक्टर नितिन देसाई ने सुबह 4 बजे फांसी लगा कर (Nitin Desai Death) खुदकुशी की, लेकिन उन्होने ऐसा क्यों किया इसकी जांच जारी है। पुलिस तफ्तीश में जुटी है कि उन्होने खुद फांसी लगाई या इसके पीछे कोई ओर राज़ है। ​खैर ये तो तफ्तीश पूरी होने के बाद ही पता चल पाऐगा।

आर्थिक तंगी से थे परेशान

महाराष्ट्र के MLA “महेश बाल्दी” ने मीडिया ऐजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि नितिन देसाई काफी समय से अर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। कुछ एक्सपर्ट का मानना है कि आर्थिक तंगी से परिशान होने के कारण ही उन्होने ऐसा कदम उठाया होगा।

बॉलीवुड और एंटरमेंट की तमाम खबरों के लिए यहां क्लिक करें Bollywood News

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें कि नितिन देसाई का स्टूडियो मुम्बई से 80 किलो​मीटर दूर कर्जत क्षेत्र में है और उन्होने अपने नाम पर ही (ND Studio) स्टूडियो का नाम रखा है। इसी स्टूडियो में बुधवार सुबह 4 बजे नितिन देसाई मृत पाये गये थे।

शौक में डूबा बालीवुड

gadget uncle desktop ad

नितिन देसाई के आकस्मिक निधन के बाद पूरा बॉलीवुड शौक में डूब गया है। यहां ​तक कि कई अभिनेताओं की बड़ी फिल्मों के ट्रेलर रिलीज़ भी रद्द कर दिये गये हैं। नितिन देसाई बॉलीवुड एक बड़ा नाम थे। उन्होने कई बड़ी फिल्मों में आर्ट डायरेक्टर की भूमिका निभाई है। आर्ट डायरेक्टर के रूप में उन्होने, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘जोधा अकबर’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘देवदास’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’, ‘फैशन’ और कई बड़ी फिल्मों में काम किया।

जीते कई अवॉर्ड्स

नितिन देसाई बॉलीवुड और मराठी सिनेमा के बड़े और मशहूर, डॉयरेक्टर, आर्ट डायरेक्टर थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें उन्होने कई फिल्मों में अभिनय भी किया था। उनके शानदार काम के लिए उन्हे कई अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया था। वे 3 फिल्मफेयर और 4 नेशनल अवॉर्ड ​जीत चुके हैं। नितिन देसाई की पूरी बायोग्राफी के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.