गांव के बच्चे के डांस पर Madhuri फिदा, दिया Dance Deewane-3 में चांस

0

बॉलीवुड की डांसिंग डीवा माधुरी दीक्षित नेने जितनी अच्छी एक्टर हैं उससे कई गुना बेहतरीन डांसर भी. माधुरी दीक्षित के कई हिट डांसिंग नंबर हैं. जिनकी कॉपी दुनिया में हर कोई करना चाहता है. अभी हाल ही में माधुरी ने गांव की एक लड़की के डांस की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की थी तो वहीं फिर एक बार माधुरी ने गांव के ही एक छोटे से लड़के का डांस वीडियो शेयर किया है.

माधुरी को बच्चे का डांस और उसके एक्सप्रेशन्स इतने पसंद आए कि उन्होंने वीडियो न सिर्फ ट्विटर पर पोस्ट किया बल्कि उस बच्चे को एक गोल्डन चांस भी दे दिया.

Sponsored Ad

माधुरी ने  वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा. ‘वाह क्या एनर्जी है, दुनिया को इसकी दीवानगी की जरुरत है इसलिए मैं इसे डांस दीवाने-3 के मंच पर ला रही हूं, आप सबको जलवा दिखाने के लिए’ बता दें वीडियो में बच्चा धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहा है और एक साथ गोविंदा और कई स्टार्स के गानों पर थिरकता दिख रहा है.

माधुरी के शेयर किए हुए इस वीडियो को उनके फैंस के साथ-साथ फिल्म स्टार भी खासा पसंद कर रहे हैं. एक्टर सुनील शेट्टी ने भी बच्चे के डांस की जमकर तारीफ की है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है  

आपको बता दें माधुरी दीक्षित नेने डांस दिवाने- 3 में बतौर जज बनकर सामने आ रही हैं. इससे पहले भी माधुरी डांस दिवाने के दोनो सीजन में बतौर जज के रुप में पेश आ चुकी हैं.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.