कंगना रनौत की फिल्म “थलाइवी” का नहीं होगा Digital Premiere

0 485

कंगना रनौत के प्रशंसक उनकी आने वाली नई फिल्म “थलाइवी” का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में कंगना ने तमिलनाडू की पूर्व चीफ मिनिस्टर जयललिता का किरदार निभाया है। फिल्म तय समयानुसार रिलीज़ भी हो जाती परन्तु कोरोनावायरस ने फिल्म ​इंडस्ट्री पर ब्रेक लगा दिया जिसके कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया।

“थलाइवी” का प्रीमियर OTT पर नही होगा

पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म (OTT) पर रिलीज़ हो सकती है लेकिन ट्रेड एनलिस्ट तरुण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट जारी करके इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है उन्होने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी

इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होने लिखा कि जयललिता की बायोपिक “थलाइवी” का OTT पर प्रीमियर होने की खबरें गलत हैं। ये फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद थलाइवी को डिजिटली रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि थलाइवी की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। ऐसे में कंगना के प्रशंसक यही चाहते हैं कि कंगना की ये फिल्म जल्द से जल्द पूरी हो और उन्हे फिर से बड़ी स्क्रीन पर देखा जा सके।

TNG App Install

फिलहाल लॉकडाउन के समय में कंगना अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार के साथ हैं। कंगना इस फिल्म को लेकर बहुत मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म के लिए कंगना का लुक पहले ही रिवील हो चुका है जो उनके चाहने वालो को खूब पसंद आया।

A.L. विजय “थलाइवी” का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज़ होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.