KK के शरीर पर चोट के निशान, पुलिस ने बताया ‘अप्राकृतिक मौत’, पोस्टमार्टम से होगा खुलासा

1

मुंबई, बॉलीवुड को एक से एक हिट गाने देने वाले मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (KK) की मौत को लेकर अब एक नया मोड़ आ गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार केके (KK) के होठ और सिर पर चोट के निशान पाए गये हैं और इन्ही निशानों के चलते पुलिस ने इस मृत्यु पर ‘अप्राकृतिक मौत’ की आशंका जताई है। मौत की असली वजह क्या है ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

सिंगर केके (KK) की मौत को लेकर नया मोड़

Sponsored Ad

इस मामले में नया मोड़ आने के बाद कोलकाता की न्यू मार्केट पलिस ने गायक की असामान्य मौत का मामला दर्ज कर लिया है जिसके बाद कार्यक्रम के आयोजक और होटल स्टाफ संदेह के घेरे में आ गए हैं। इस आधार पर पुलिस ने होटल स्टाफ से पूछताछ शुरू कर दी है।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते मंगलवार की रात, कोलकाता के ‘नज़रुल मंच ऑडिटोरियम’ में एक लाइव शो के दौरान गायक केके (KK) की तबीयत बिगड़ी और वे लगभग 1 घंटा परफार्मेंस के बाद होटल चले गए और वे वहां जमीन पर गिर गऐ जिसके बाद उन्हे आनन फानन में हॉस्पीटल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। हालांकि उनके सिर और चेहरे पर मिले चोट के निशान के कारण पुलिस इस मौत को ‘अप्राकृतिक मौत’ मान रही है।

दर्शकों की अत्यधिक संख्या

Sponsored Ad

Sponsored Ad

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गायक केके (KK) के लाइव शो को काफी प्रमोट किया गया था जिस कारण शो में अत्याधिक संख्या में भीड़ जमा हो गई। ऑडिटोरियम में दर्शकों के बैठने की क्षमता 3000 से 3500 के बीच है लेकिन इस शो को देखने के लिए लगभग 8000 से 9000 दर्शक पहुंचे।

Singer KK

शो के दौरान गर्मी के कारण KK असहज भी दिखाई दे रहे थे, वे पसीने तरबर हो रहे थे और बार-बार पसीना पोछते दिखाई दिये। उन्होने ऑडिटोरियम की कुछ लाईट्स को भी बन्द करने के लिए कहा था।

गायक कृष्णकुमार कुन्नथ (KK) की मौत की असली वजह क्या है ये पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी। कुछ समय बाद KK का पोस्टमार्टम कोलकाता के SSKM अस्पताल में शुरू होगा। KK की प​त्नी और उनका बेटा कोलकाता पहुंच चुके हैं।

1 Comment
  1. Geeta says

    Mujhe ghar baithe packing ka kam chahiye

Leave A Reply

Your email address will not be published.