मुंबई के कार्निवल सिनेमा में कॉमेडी फिल्म “3 Shyaane” का भव्य प्रीमियर

0

मुंबई, कॉमेडी फिल्म ‘तीन श्याने’ (3 Shyaane) का भव्य ​प्रीमियर यहां मुंबई के कार्निवल सिनेमा में किया गया। फिल्म का प्रीमियर, निर्माता संजय सुन्ताकर, निर्देशक अनीस बारुदवाले की मौजूदगी में हुआ। इस मौके पर ‘तीन श्याने’ के लीड एक्टर देव शर्मा, अनुप्रिया लक्ष्मी कटोच, अर्जुमन मुगल, निशांत तंवर और कुणाल सिंह राजपूत भी मौजूद रहे।

तीन लड़कों की कहानी 3 Shyaane

Sponsored Ad

प्रीमियर में एक लकी ड्रॉ का भी आयोजन किया गया जिसमें 5 लकी लोगों को ईनामा दिया गया। 3 Shyaane के निर्माता संजय सुन्ताकर ने कहा कि, “इस फ़िल्म की कहानी काफी अलग है। आजकल के यूथ रातों रात सक्सेस पाने के लिए शॉर्टकट रास्ते अपनाते हैं। 3 श्याने की स्टोरी भी ऐसे ही तीन लड़कों की है जो ग़लत रास्तों पे चले जाते हैं।”

फिल्म में बड़ी स्टारकास्ट

फिल्म की खास बात है कि 3 Shyaane में एक बड़ी स्टारकास्ट देखने को मिलेगी जिसमें ‘यारियां’ फेम देव शर्मा, अनुप्रिया लक्ष्मी कटोच, असरानी, ज़रीना वहाब, मुकेश खन्ना, प्रियांशु चटर्जी, टिकु तलसानिया, राकेश बेदी, वृजेश हिरजी, हिमानी शिवपुरी, अर्जुमंद मुगल, निशांत तंवर और कुणाल सिंह राजपूत इत्यादि सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आऐंगे।

‘तीन श्याने’ के लेखक एवं निर्देशक अनीस बारुदवाले ने कहा कि, “3 Shyaane में एक सोशल मैसेज भी है। फ़िल्म के द्वारा यूथ को यह सन्देश देने का प्रयास किया गया है कि शॉर्टकट से इंसान मुसीबत में फंस जाता है।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

विक्रम एन विक्रम का संगीत

AA Desai के कांसेप्ट पर बनी ये कॉमेडी फिल्म SSS Films International 333 के बैनर तले रिलीज की गई है। विक्रम तनहा ने फिल्म के गीत लिखे हैं और उनको लय बद्ध किया है ​म्यूजिक डॉयरेक्टर विक्रम एन विक्रम ने। फ़िल्म के गीतों को अपनी सुरीली आवाज़ दी है जावेद अली, ऋतु पाठक, बृजेश शांडिल्य और अर्पिता चक्रवर्ती ने।

Leave A Reply

Your email address will not be published.