2015 के बाद Rohan Bopanna पहली बार किसी ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में

0

पेरिस। भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) 7 वर्ष के बाद किसी ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने अखिरी बार, विम्बलडन 2015 के सेमी फाइनल में जगह बनाई थी और तब से अब 2022 के फ्रेंच ओपन पुरूष युगल क्वार्टर फाइनल में लॉयड ग्लासपूल और हेनरी हेलियोवारा की जोड़ी को हराते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

Rohan Bopanna फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में

Sponsored Ad

रोहन बोपन्ना ने अपने डच जोड़ीदार एम मिडेलकूप (M. Middelkoop) के साथ मिलकर क्वार्टर फाइनल में ब्रिटेन के ग्लासपूल और फिनलैंड के हेनरी हेलियोवारा की जोड़ी को 4-6, 6-4, 7-6 से पराजित किया।

आपको बता दें इससे पहले Rohan Bopanna ने रोमानिया के फ्लोरिन मर्जिया के साथ खेलते हुए 2015 में विम्बलडन के सेमीफाइनल मैच में जगह बनाई थी जहां वे जीन जूलियन रोजर और होरिया टेकाउ के द्वारा पराजित हुए थे।

विम्बलडन की चैम्पियन जोड़ी को हराया

फ्रेंच ओपन में अब Rohan Bopanna और मिडेलकूप की जोड़ी सेमीफाइनल में 12वीं वरीयता प्राप्त मार्शेलो अरेवालो और जीन जूलियन रोजर से भिड़ेगी। क्वाटर फाइनल में बोपन्ना और मिडेलकूप ने पहला आसानी से सेट गंवा दिया लेकिन पहले सेट के बाद दोनों ने शानदार वापसी करते हुए अगले दोनों सेट जीत लिये। उन्होंने विम्बलडन की चैम्पियन जोड़ी मेट पेविच और निकोला मेकटिच को शनिवार को पराजित किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.