फिल्म Fighter में ऋतिक के फैंस को मिलेंग बड़े सरप्राइज, बस थोड़ा इंतजार

0

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर बिग बजट फिल्म Fighter को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है. दरअसल ऋतिक रोशन के एक डाई हार्ड फैन ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया जिस पर फायर और ब्लास्ट इमोजीस के साथ कमेंट करते हुए ऋतिक ने फिल्म को लेकर थोड़ा सस्पेंस क्रिऐट कर दिया है.

ऋतिक ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैपशन में लिखा है “अभी काफी सरप्राइज आने बाकी हैं.” ऋतिक के इस कमेंट से कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु हो जाए. बता दें बॉलीवुड के दो पॉवरफुल स्टार ऋतिक और दीपिका की ये फिल्म 30 सितंबर 2022 में रिलीज होगी.

Sponsored Ad

https://twitter.com/BaruaGauri/status/1367110784065564674

ऋतिक के Birthday पर रिलीज़ हुआ था टीज़र

10 जनवरी 2021 यानी ऋतिक के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ का 30 सेकंड का टीज़र रिलीज़ किया गया. फिल्म की एक झलक देखकर फैंस को अब फिल्म का इंतजार करना लंबा पड़ रहा है. बता दें इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं.

फिल्म की स्टारकास्ट काफी दमदार है. ऋतिक के साथ लीड रोल में दीपिका हैं. जिससे फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ जाती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का बजट काफी तगड़ा है और इसमें कुछ जबरदस्त ऐक्शन सीन भी दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि यह बॉलिवुड की सबसे महंगी फिल्म होगी।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

250 करोड़ बजट में बन रही है फिल्म?

फिल्म में रितिक एक एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं। उन्होंने ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ जैसी फिल्में बनाई हैं. ‘फाइटर’ के बारे में बताया जा रहा है कि इसका बजट 250 करोड़ के आसपास है. रिपोर्ट्स हैं के मुताबिक फिल्म में रोंगटे खड़े कर देने वाले फाइट सीन और चेज सीक्वेंस होंगे.

gadget uncle desktop ad

30 सितंबर 2022 में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में दीपिका पादुकोण के रोल को लेकर अभी कुछ साफ नहीं है. फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के बारे में भी अभी कोई खुलास नहीं किया गया है. फिल्म में दर्शकों को देशभक्ति के साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा.

फिलहाल फिल्म की शूटिंग कब तक शुरु हो पाती है इसके लिए ऋतिक की अगली पोस्ट का, उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.