फिल्म Flight के एक्टर मोहित के लिए क्या कहा Amitabh ने, जानिये पूरी खबर

0 30

सदी के महानायक Amitabh Bachchan जब भी किसी फिल्म या एक्टर की तारीफ करते हैं वो फिल्म और एक्टर खुद ब खुद सुर्खियों में आ जाता है. यही हुआ मोहित चड्ढा के साथ भी. दरअसल बिग बी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक्टर मोहित चढ्डा की अपकमिंग फिल्म की जमकर तारीफ की है.

अमिताभ ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक्टर मोहित की तारीफ करते हुए लिखा है “पहली बार किया गया सक्षम प्रयास. मोहित चड्ढा. फिल्म Flight के लिए Best Wishes.” इसके साथ ही अमिताभ ने vimeo.com पर फिल्म का  प्रोमो भी शेयर किया है जिसको खोलने के लिए बिग बी ने इस पोस्ट में पासवर्ड- CBE103 भी शेयर किया है

https://twitter.com/SrBachchan/status/1367110259144232960

एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म Flight’

प्रोमो देखने में काफी शानदार है जिसकी शुरुआत अलग-अलग चैनलों पर फ्लाइट के क्रैश होने की ब्रेकिंग न्यूज के साथ दिखाई जाती है जिसके बाद फिल्म में बिजनैसमेन का किरदार निभा रहे मोहित चडढा को दिखाया गया है. वो सफर के लिए रवाना होते हैं और कहते हैं कि तेजी से प्लेन न चलाएं क्योंकि आजकल अक्सर प्लेन क्रैश हो जाते हैं

फिर कुछ ऐसा होता है कि मोहित को पता चलता है कि उनका प्लेन क्रैश हो गया है. बता दें फिल्म फ्लाइट का ट्रेलर, 2 मार्च को रिलीज कर दिया गया था। फिल्म में मोहित चड्ढा बिजनेसमैन रणवीर मल्होत्रा का किरदार निभा रहे हैं. प्रोमो देखने से पता चलता है कि फिल्म  थ्रिलर और एक्शन से भरपूर है.

विमान हादसे पर बनी है फिल्म ‘Flight’

मोहित चड्डा, रणवीर मल्होत्रा के किरदार में है, जो उस खतरनाक और दिल दहला देने वाले हादसे के इकलौते साक्षी हैं। मोहित का कोई साथी नहीं बचता है। विमान हादसे के जांच के आदेश होते हैं। पता चलता है कि उस फ्लाइट को उसके रूट से गायब कर दिया है। अब मोहित  खुद को कैसे बचाते हैं यह जानने के लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा। ट्रेलर के आखिर में मोहित बोलते हैं आज मरने का मूड नहीं है।

फिल्म 19 मार्च, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में मोहित चड्डा के अलावा पवन मल्होत्रा, जाकिर हुसैन, शिबानी बेदी और प्रीतम सिंह अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। रोहित चड्डा और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.