सेट पर घायल हुए एक्टर Manish Verma, चोट लगने के बावजूद नहीं रुकी शूटिंग

0 22

Zee Tv के पॉपुलर शो ‘तेरी मेरी एक जिंदड़ी’ में निगेटिव रोल प्ले करने वाले एक्टर मनीष वर्मा की इस शो में एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक मनीष सीरियल ‘तेरी मेरी एक जिंदड़ी’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. दरअसल शूटिंग के एक सीन के दौरान मनीष के माथे पर गहरी चोट लग गई जिससे खून काफी ज्यादा बहने लगा जिसकी वजह से शूटिंग को फौरन रोक दिया गया.

घायल होने के बाद भी जारी रही शूटिंग

सीरियल की शूटिंग करीब 30 मिनट तक रुकी रही. सेट पर ही एक्टर को एमरजेंसी First Aid दिया गया जिसके बाद डायरेक्टर ने मनीष से शूटिंग वाइंडअप करने के लिए पूछा लेकिन मनीष ने चोट लगने के बावजूद बड़ी हिम्मत के साथ शूटिंग जारी रखी.

सीरियल में जल्द आएगा बड़ा सस्पेंस

सभी को पता है  सीरियल ‘तेरी मेरी एक जिंदड़ी’ में मनीष का पर्दे पर निधन हो गया है और फिलहाल वो सीरियल में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन शो में अभी सस्पेंस आना बाकी है. एक्टर बहुत जल्द सीरियल में वापसी करते नजर आएंगे और उनकी वापसी के साथ ही सीरियल में बड़ा धमाका भी होगा.

मनीष ने बैक-टू-बैक निगेटिव रोल प्ले करने को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ये किसी प्लॉनिंग के तहत नहीं हुआ. वैसे मैं अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत पॉजिटिव इंसान हूं और इसलिए स्क्रीन पर निगेटिव किरदार निभाने के दौरान मुझे बहुत से नए एक्सपीरियंस मिलते हैं. अगर बात करें पॉजिटिव रोल्स की तो अभी मैं एक अच्छे मौके की तलाश कर रहा हूं लेकिन तब तक किसी भी रोल के लिए मैं अपना सौ प्रतिशत दूंगा.

Sony Tv के हिट शो ‘बेहद 2’ में आए थे नजर

बता दें मनीष वर्मा को इससे पहले ‘बेहद 2’ में एक अहम रोल प्ले करते हुए देखा गया था. उन्होंने शो में अंकित का किरदार निभाया था, जो माया को हैरास (harass) करता है. मनीष अक्सर अपने शो की शूटिंग के मजेदार BTS वीडियो शेयर करता है और स्क्रीन पर अपने कुछ शानदार सीन्स को भी अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं. मनीष वर्मा अलताफ सय्यद के म्यूजिक वीडियो ‘तेरे बिन’ का भी हिस्सा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.