सोनाक्षी सिन्हा की सगाई की चर्चा जोरों पर, जानिये क्या है असली सच

0

मुंबई, 12 मई। कुछ दिन पहले दबंग गर्ल Sonakshi Sinha की सगाई की अफवाह खूब जोरों पर थी। सोनाक्षी के फैंस जम कर सोशल मिडिया पर सगाई की चर्चा कर रहे थे लेकिन अब खुद सोनाक्षी ने ही इस अफवाह को विराम दे दिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले सोनाक्षी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहीं थीं जिसमें सोनाक्षी ने एक रिंग के साथ फोटो शेयर की थी।

फोटो को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा था “मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे आपके के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

Sponsored Ad

Sonakshi Sinha ने किया अफवाह का खुलासा

इस फोटो को देखकर उनके फैंस ने ये अंदाज़ा लगाया कि शायद सोनाक्षी की सगाई हो गई है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं था। सोनाक्षी ने अब इन सारी अफवाहों को अंजाम तक पहुंचा दिया है। सोनाक्षी ने अपनी नई सोशल मिडिया पोस्ट में इस बात का खुलासा कर दिया है। सोनाक्षी ने सगाई नहीं की है बल्कि अपना एक नया नेल (नाखून) ब्रांड लांच किया है।

आर्टिफिशियल नेल ब्रांड लांन्च

दबंग गर्ल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया है “मुझे लगता है मैंने आपको बहुत परेशान कर लिया। बहुत सारी हिंट दी गईं और उनमें से कुछ भी झूठ नहीं था। मेरे लिए ये बहुत बड़ा दिन है, क्योंकि मैं अपनी खुद की आर्टिफिशियल नेल ब्रांड सोएजी लॉन्च कर रही हूं। हर लड़की के अमेजिंग नेल्स पाने का जरिया। मेरा सबसे बड़ा सपना सच हो गया, क्योंकि फाइनली मैंने एंटरप्रेन्योरशिप की दुनिया में कदम रखा है। और मैं आप सब के साथ इसे शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Sonakshi Sinha ने आगे लिखा है कि “पिछली पोस्ट में मैं सिर्फ अपने नए प्यार यानि की नेल्स को फ्लॉन्ट कर रही थी। आप लोगों ने क्या सोचा था? लव यू गाइज। आप सबके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।”

‘Double XL’ सोनाक्षी की आने वाली फिल्म

सोनाक्षी की इस पोस्ट पर उनके फैंस जबरदस्त रिस्पांस दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। 2010 में फिल्म दबंग से अपना डेब्यू करने वाली Sonakshi Sinha की आने वाली फिल्म डबल एक्सेल इस साल 2022 की गर्मी के सीज़न में रिलीज़ हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.