Deepika News: हॉलीवुड में इस व्यवहार से परेशान होकर वापस नहीं जाना चाहती दीपिका पादुकोन

0

नई दिल्ली, बॉलीवुड का लगभग हर ​अभिनेता या अभिनेत्री हॉलीवुड की फिल्मों में काम करना चाहता है। भारत के कई फिल्मी कलाकार हॉलावुड फिल्मों में काम कर भी चुके हैं हाल ही के समय में सफल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा है जिन्होने हॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। इसी कड़ी में एक ओर अभिनेत्री दीपिका पादुकोन (Deepika News) ने भी 2017 में हॉलीवुड का रूख किया।

बॉलीवुड में दीपिका ने अपने अभिनय प्रतिभा का बखूबी प्रदर्शन किया है और वे कोई भी किरदार हो, बिल्कुल ​जीवंत तरीके से निभाती हैं। दीपिका पादुकोन कई बार अपनी पर्सनल लाइफ या प्रोफेशनल लाईफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन इस बार दीपिका, हॉलीवुड में अपने अनुभव को लेकर चर्चा में हैं।

Sponsored Ad

हॉलीवुड को लेकर दीपिका का अनुभव (Deepika News)

हाल ही में दीपिका पादुकोन ने हॉलीवुड में अपने अनुभव, एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किये हैं। हॉलीवुड के बारे में दीपिका के इस खुलासे (Deepika News) को सुनकर कर हर कोई सन्न रह गया है। उन्होने, हॉलीवुड में हो रहे ‘रेशियल स्टीरियोटाइप’ (Racial Stereotype) को लेकर खुलासा किया है और इसके खिलाफ अपनी आवाज़ उठाने की कोशिश की है।

2017 में रिलीज़ हुई फिल्म XXX: Return of Xander Cage में दीपिका पादुकोन को हॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका मिला था। इस फिल्म में विन डिज़ेल (Vin Diesel) और डोन्नी येन (Donnie Yen) मुख्य भुमिकाओं में थे। फिल्म में ​दीपिका पादुकोन के काम को काफी सराहना भी मिली और उन्होने ग्लोबल एक्ट्रेस की लिस्ट में भी अपना नाम दर्ज कर लिया था। दीपिका ने उस दौरान अपने अनुभव (Racial Stereotype) एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किये हैं। उन्होने बताया कि, कैसे हॉलीवुड के लोग बाहरी देशों से आये एक्टर्स के साथ बरताव करते हैं और उन्हे किस नज़र से देखा जाता है।

इस बात से परेशान हॉलीवुड नहीं लौटना चाहती दीपिका

Sponsored Ad

Sponsored Ad

हॉलीवुड में चल रहे ‘रेशियल स्टीरियोटाइप’ के खुलासे पर बोलते हुए दीपिका ने बताया कि, ‘जब भी वे हॉलीवुड जाती हैं, तब उन्हें कोई ऐसी बात सुनाई देती है जिसके बाद वो बहुत दुखी हो जाती हैं।’ इसी कारण को लेकर दीपिका पादुकोण, हॉलीवुड वापस नहीं लौटना (Deepika News) चाहती हैं। उन्होने बताया कि वे एक हॉलीवुड एक्टर को जानती हैं जिनसे, उनकी मुलाकात वैनिटी फेयर पार्टी के दौरान हुई थी।

स्थानीय एक्टर ने दीपिका से कहा, कि तुम अच्छी इंग्लिश बोलती हो, एक्टर की ये बात दीपिका को कुछ अजीब लगी और वे इसे समझ नहीं सकीं। इस बात को लेकर दीपिका ने एक्टर से पूछा कि इसका क्या मतलब है कि मैं इंग्लिश अच्छी बोलती हूं? इस किस्से पर बात करते हुए दीपिका ने इंटरव्यू में बताया कि, उनके मन में ये सोच थी हम इंग्लिश नहीं बोलते?

Leave A Reply

Your email address will not be published.