AR Rehman ने Busan Film Festival में नोमिनेट होने पर No Land’s Man टीम को बधाई दी

0 99

AR Rehman Congratulates No Land’s Man Team : संगीत उस्ताद AR Rehman ने सोशल मीडिया पर बुसान फिल्म महोत्सव (Busan Film Festival) में किम जिसियोक पुरस्कार के लिए नोमिनेट होने के लिए नो लैंड्स मैन (No Land’s Man) की टीम को बधाई दी और यही नहीं, उन्होनें सोशल मीडिया पर अमेरिकी-बांग्लादेशी-भारतीय नाटक का पहला लुक भी शेयर किया है। यह फिल्म मुस्तफा सरवर फारूकी ने डायरेक्ट की है, साथ ही फिल्म का संगीत AR Rehman ने ही दिया है। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ हो गया है। नवाजु़द्दीन सिद्दकी के पोस्टर लुक को सोशल मीडिया पर फैन्स काफी पसंद कर रहे हैॆ।

No Land’s Man स्टोरी एंड कास्ट

नो लैंड्स मैन एक आगामी अमेरिकी-बांग्लादेशी-भारतीय नाटक है। जिसका निर्देशन और लेखन मुस्तफा सरवर फारूकी ने किया है। फिल्म एक दक्षिण एशियाई पुरुष की यात्रा पर आधारित है जो अमेरिका में एक ऑस्ट्रेलियाई महिला से मिलता है जिसके बाद उस आदमी के जीवन में कठिनाईयां शुरू हो जाती है। इस फिल्म का कथानक फासीवाद (Facisim) और पहचान संकट (Identity Crisis) से संबंधित है। इस फिल्म में कई जाने-माने एक्टर्स जैसे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, ईशा चोपड़ा, तहसन रहमान खान और अन्य भी शामिल हैं।

यह फिल्म, संयुक्त राज्य अमेरिका भारत और बांग्लादेश से लिंक की गई है। इस फिल्म में मुस्तफा सरवर फारूकी, मरीना फर्नांडीज फेर्री, AR Rehman, श्री हरी साठे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नुसरत इमरोज तिशा आदि का महत्वपूर्ण योगदान है। इस फिल्म में AR Rehman म्यूज़िक कंपोज़र के रूप में फिल्म का हिस्सा बने हैं। इस बार 26वें Busan International Film Festival 2021 में किम जिसियोक अवार्ड के लिए नो लैंड्स मैन को नोमिनेट किया गया है।

AR Rehman ने ट्वीट कर जताई खुशी

AR Rehman ने No Land’s Man फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए बधाई दी। उन्होनें लिखा कि “बुसान फिल्म फेस्टिवल में किम जियोसिक अवार्ड के लिए नोमिनेट होने पर फिल्म को खूब बधाई।” साथ ही उन्होनें यह भी लिखा कि “वह इस बात का जश्न फिल्म के फर्स्ट लुक को फैन्स के साथ शेयर करते हुए मनाएंगें।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.