क्रिकेट के बाद Harbhajan Singh टीवी पर बिखेरेंगे अपना जलवा, ला रहे हैं अपना शो

0 29

क्रिकेट में धुरंधर रहे हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भज्जी अब टीवी इंडस्ट्री में भी धमाल मचाने जा रहे हैं। जी हां हरभजन सिंह अब जी के पंजाबी चैनल “ZEE PUNJABI” पर अपना एक शो लेकर आ रहे हैं।

हरभजन सिंह के इस शो का नाम “Punjabiya Dadagiri with Bhajji” है जो एक क्विज शो है और भज्जी ही इस को होस्ट करेंगे और लोगों से सवाल पूछते नजर आएंगे। भज्जी के इस क्विज शो का प्रोमो लांच कर दिया गया है जिसके बाद लोग हरभजन को बधाइयां दे रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Harbhajan Singh ने ट्वीट किया प्रोमो

आपको बता दें हरभजन सिंह का “Punjabiya Dadagiri with Bhajji” शो पंजाबी में होगा और उनके साथ इस शो के प्रोमों में पिहू शर्मा नजर आ रही हैं जिनके साथ हरभजन सिंह डांस करते नजर आ रहे हैं जो 4 सितंबर को ऑन एयर कर दिया गया था।

इस फिल्म में भी नजर आएंगे ‘भज्जी’

TNG App Install

इसके अलावा हरभजन सिंह फिल्मी दुनिया में भी कदम रख चुके हैं जी हां हरभजन सिंह तमिल फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम ‘FRIENDSHIP’ है जिसका ट्र्रेलर मार्च 2021 में रिलीज किया था अब 17 सिंतबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। Harbhajan Singh इस फिल्म में एक इंजीनियरिंग स्टूंडेंट की भूमिका में नजर आएंगे जो कि पंजाब से ताल्लुक रखता है।

इससे पहले हरभजन सिंह साल 2013 में आई फिल्म ‘भाजी’ में भी गेस्ट एपिरियेंस के तौर पर दिखाई दे चुके हैं जो कि एक पंजाबी फिल्म थी और हरभजन सिंह उस फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका में थे। इसके अलावा भज्जी ने पंजाबी एलबम ‘एक सुनेहा’ में भी अपनी आवाज दे चुके हैं।

वहीं हरभजन, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं हाल ही में हुए एक्टर सिध्दार्थ शुक्ला की मौत पर भी हरभजन सिंह ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया था और परिवार की शांति के लिए दुआ की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.