अनुपम खेर को मिली PM की चिट्ठी, अनुपम से क्या कहा PM ने

0 87

Anupam Kher सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं चाहें वो मां दुलारी के साथ हो चाहें भाई राजू के साथ लेकिन इन सबसे ज्यादा वो अपने पॉजिटिव विचारों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. साथ ही उनके ऐसे विचारों से उनके फैंस भी मोटीवेट होते रहते हैं लेकिन इस बार अनुपम खेर ने कुछ ऐसा किया है जिसने फैंस के साथ देश के प्रधानमंत्री का भी दिल जीत लिया है.

दरअसल लॉक डाउन के दौरान अनुपम ने Your Best Day Is Today नाम की किताब लिखी. पब्लिश होते ही अनुपम खेर को फैंस के शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिले. सभी ने उनकी किताब की जमकर तारीफ की लेकिन बता दें किताब की तारीफ करने वालों की लिस्ट में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है और वो है प्रधानमंत्री मोदी का.

PM ने की Anupam की किताब की तारीफ

जी हां, प्रधानमंत्री ने अनुपम खेर की किताब की जमकर तारीफ की है. पीएम ने कहा है कि उन्हें ये किताब बेहद पसंद आई है. किताब में सबसे ज्यादा उन्हें अनुपम की मां दुलारी की सीख प्रभावित कर गई है.

उन्होंने लिखा है “किताब की शुरुआत में ही आपने बताया है कि दिया गया टाइटल असल में आपकी मां की वो सीख है जो आपको बचपन से मिली है. आपकी मां दुलारी की सकारात्मकता ही है जो आज भी आप सफलता की बुलंदियों को छू रहे हैं. मुझे लगता है कि उसी ताकत की वजह से वे और आपका पूरा परिवार मुश्किल घड़ी में टूटा नहीं और मजबूती से खड़ा रहा.” अनुपम ने पीएम की इस चिट्ठी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

TNG App Install

PM ने बताया आत्मनिर्भर भारत का महत्व

बता दें पीएम मोदी की ये चिट्ठी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है. किताब के अलावा पीएम ने इस चिट्ठी में आत्मनिर्भर भारत के बारे में भी बात की है. उन्होंने अनुपम खेर की किताब का जिक्र करते हुए कहा है “मुझे पूरा विश्वास है कि भारत और हर भारतीय का इस धरती पर योगदान बहुत अहम साबित होने वाला है. यही से मैं कहता हूं कि आत्मनिर्भर भारत की शुरुआत होती है.” वहीं मोदी की तरफ से ये भी कहा गया है कि अनुपम खेर की ये किताब सभी को मुश्किल समय में एकजुट और मजबूत रहने का संदेश देती है.

PM की चिट्ठी से अनुपम हुए भावुक

अपने लिए पीएम मोदी की चिट्ठी देख कर अनुपम भावुक हो गए जिसके बाद उन्होंने भी सोशल मीडिआ पर फिर से एक लंबी पोस्ट डाली और पीएम की चिट्ठी के लिए अपनी खुशी जाहिर की.

Anupam Kher ने लिखा “आपकी इस चिट्ठी के लिए दिल से शुक्रिया. मैं बहुत खुश हूं कि आपने मेरी किताब पढ़ने का समय निकाला. आप एक महान नेता हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि आपके पीएम रहते हुए देश जरूर जगतगुरू बनेगा.” वैसे इससे पहले भी अनुपम खेर की तरफ से कई बार पीएम मोदी की दिल खोलकर तारीफ की गई है. एक्टर की मां भी कई बार उनका जिक्र करती दिख जाती हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.